आतंकवाद का फन कुचलने की पुलिस ने ली शपथ

शिवहर। मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में मंगलवार को आरक्षी अधीक्षक संतोष कुमार की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोध दिवस मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 11:42 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 11:42 PM (IST)
आतंकवाद का फन कुचलने की पुलिस ने ली शपथ
आतंकवाद का फन कुचलने की पुलिस ने ली शपथ

शिवहर। मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में मंगलवार को आरक्षी अधीक्षक संतोष कुमार की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोध दिवस मनाया गया। इस दौरान बताया गया कि कुछ विघटनकारी ताकतें हमारे देश की अक्षुण्ण अखंडता एवं भाईचारे को तोड़ने की नाकाम कोशिश करने में लगी हैं। जिन्हें अपने नापाक मकसद में कभी कामयाबी नहीं मिल सकती क्योंकि हमारा देश जाग्रत है। हम आपसी सद्भाव को सर्वोपरि

मानते हैं। शांति के प्रबल पक्षधर हैं। लेकिन जब देश की अस्मिता पर आंच आएगी तो उन आतंक के फन को कुचलने में देर नहीं करेंगे। आतंकवाद आज संपूर्ण विश्व की परेशानी का सबब बना है। इसके समूल नाश के लिए सामूहिक प्रयास की आवश्यकता है। हाल के दिनों में वैश्विक मंच पर यह प्रश्न उठाए जा रहे हैं वहीं इसका समाधान ढूंढा जा रहा है। कहा कि देश के अमन में खलल डालने वालों की खैर नहीं होगी। - दिलाई गई सामूहिक शपथ आतंकवाद विरोध दिवस के मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी एवं जवानों ने सामूहिक शपथ लिया कि हम भारतवासी देश की अहिसा एवं संवेदनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते हैं। आज शपथ लेते हैं कि आतंकवाद एवं हिसा का डटकर विरोध करेंगे। विभिन्न जाति, धर्म एवं वर्ग के बीच शांति कायम करने के लिए मानवीय जीवन मूल्यों कै खतरा पहुंचाने वाली शक्तियों से लड़ने को सदैव तत्पर रहेंगे। मौके पर एसडीपीओ राकेश कुमार, आरक्षी उपाधीक्षक प्रेमनाथ राम, नगर थानाध्यक्ष अशोक कुमार राय सहित तमाम पुलिस अधिकारी एवं जवान मौजूद थे। उधर जिले के सभी थाना मुख्यालयों तरियानी, शिवहर, पिपराही, तरियानी छपरा, हिरम्मा, पुरनहिया, महिला थाना, अनुसूचित जाति जनजाति थाना में भी आतंकवाद विरोध दिवस का आयोजन कर अमन के दुश्मनों को करारा जबाव देने एवं देश की शांति व्यवस्था बनाए रखने की प्रतिबद्धता दुहराई गई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी