रुन्नीसैदपुर-बेलसंड रोड में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख रुपये लूटे

सीतामढ़ी। रुन्नीसैदपुर-बेलसंड पथ पर थानाक्षेत्र के माधोपुर चौधरी गांव के समीप सशस्त्र बदमाशों ने मदुरा माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी से लाखों की रकम लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:47 PM (IST)
रुन्नीसैदपुर-बेलसंड रोड में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख रुपये लूटे
रुन्नीसैदपुर-बेलसंड रोड में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख रुपये लूटे

सीतामढ़ी। रुन्नीसैदपुर-बेलसंड पथ पर थानाक्षेत्र के माधोपुर चौधरी गांव के समीप सशस्त्र बदमाशों ने मदुरा माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी से लाखों की रकम लूट ली। फाइनेंस कर्मी अभिरंजन कुमार अथरी गांव से कलेक्शन के बाद मंगलवार की रुन्नीसैदपुर की ओर लौट रहा था। फाइनेंस कर्मी की बाइक का पीछा कर रहे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने माधोपुर चौधरी गांव के समीप सुनसान एक मोड़ पर ओवरटेक किया तथा पिस्टल का भय दिखाकर उसे रुकने को मजबूर कर दिया तथा उसके पीठ पर बंधे बैग को अपने कब्जे में ले लिया ।इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश देखते हीं देखते मौके से फरार हो गए । फाइनेंस कर्मी अभिरंजन कुमार की माने तो लूटी गई बैग के साथ कलेक्शन की करीब एक लाख पांच हजार रुपये की राशि की लूट हुई है ।रुन्नीसैदपुर के सब्जी बाजार वाली गली में मदुरा फाइनेंस कंपनी का स्थानीय कार्यालय है। स्थानीय पुलिस के अनुसार लूट की इस घटना के बाद कर्मी पहले अपने कार्यालय गया। फिर थाना पहुंच कर इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते हीं स्थानीय पुलिस जगह जगह नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश में जुट गई। हालांकि, तबतक देर हो चुकी थी तथा अपराधी पुलिस की पहुंच से दूर हो चुके थे। अपराधियों की खोज में इलाके में सड़क किनारे लगी सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाली जा रही है।

पिकअप वैन पर लदे 2880 किलोग्राम चाइनीज मटर जब्त, तस्कर गिरफ्तार

सुरसंड, संस: भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी जवानों ने गश्त के दौरान एक पिकअप वैन बीआर 07ईए/7804 पर लदे 2880 किलोग्राम चाइनीज मटर को जब्त कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पिकअप वैन अवैध तरीके से नेपाल से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहा था। गिरफ्तार तस्कर की पहंचान सुरसंड नगर पंचायत वार्ड नंबर 5 निवासी विजय राउत के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है। जब्त चाइनीज मटर व पिकअप वैन को सीमा शुल्क कार्यालय को सौंप दिया गया। इस कार्रवाई में एसएसबी के इंस्पेक्टर अरुण कुमार के नेतृत्व में हवलदार पिटू कुमार, मुकेश कुमार, इंद्रजीत कुमार सिंह, जितेंद्र कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी