रुन्नीसैदपुर में पंचायत चुनाव के ऐन मौके पर एक ट्रक शराब जब्त, धंधेबाज फरार

रुन्नीसैदपुर में पंचायत चुनाव की तैयारी के ऐन मौके पर उत्पाद विभाग को एकबार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। रुन्नीसैदपुर-नानपुर-पुपरी पथ में मेहसौल गांव के गणपति ढाबा के समीप बुधवार देर शाम करीब 4186 लीटर विदेशी शराब के साथ एक ट्रक जब्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:52 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:52 AM (IST)
रुन्नीसैदपुर में पंचायत चुनाव के ऐन मौके पर एक ट्रक शराब जब्त, धंधेबाज फरार
रुन्नीसैदपुर में पंचायत चुनाव के ऐन मौके पर एक ट्रक शराब जब्त, धंधेबाज फरार

सीतामढ़ी । रुन्नीसैदपुर में पंचायत चुनाव की तैयारी के ऐन मौके पर उत्पाद विभाग को एकबार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। रुन्नीसैदपुर-नानपुर-पुपरी पथ में मेहसौल गांव के गणपति ढाबा के समीप बुधवार देर शाम करीब 4,186 लीटर विदेशी शराब के साथ एक ट्रक जब्त किया गया। मद्य निषेध विभाग की टीम को देख धंधेबाज भाग खड़े हुए। सितंबर माह में रुन्नीसैदपुर में मद्यनिषेध विभाग की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पूर्व पांच सितंबर को टोल प्लाजा के समीप से एक कंटेनर में छुपाकर रखी गई करीब 875 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई थी। बुधवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर अधीक्षक मद्य निषेध प्रदीप कुमार के नेतृत्व में उत्पाद निरीक्षक सौरव कुमार व उनकी टीम के द्वारा कार्रवाई में यह सफलता मिली।

-----------------------------------

ट्रक के अंदर तहखाना बनाकर मिट्टी से ढकी थी शराब:

आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक के अंदर बनाए गए गुप्त तहखाने में कुल 473 कार्टन में रखी विदेशी शराब की 15,132 बोतलें (कुल मात्रा 4186.08ली.) छुपाकर रखी गई थी। शराब के कार्टन के ऊपर मिट्टी भरी बोरियां रखी हुई थीं। मौके से विदेशी शराब समेत ट्रक (आरजे11जी ए /3749) को मद्यनिषेध विभाग की टीम को जब्त कर लिया। मद्यनिषेध निरीक्षक सौरभ कुमार द्वारा महिदवारा थानाक्षेत्र के क्वाहीं गांव निवासी व धंधेबाज रामबाबू सहनी समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि रामबाबू सहनी के द्वारा राजस्थान नंबर के ट्रक से शराब उतारी जानी है। अधीक्षक, मद्यनिषेध प्रदीप कुमार के नेतृत्व में टीम जब मौके पर पहुंची तो धंधेबाज भाग निकले। हालांकि, उसे पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन, अंधेरे की वजह से सफलता नहीं मिली। ट्रक समेत जब्त शराब की बोतलों को उत्पाद विभाग के मालखाने में सुरक्षित किया गया है।

chat bot
आपका साथी