लालू प्रसाद को जमानत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

लालू प्रसाद को जमानत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

सीतामढ़ी। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोट से जमानत मिलने से राजद नेताओं व

JagranSat, 17 Apr 2021 10:58 PM (IST)

सीतामढ़ी। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोट से जमानत मिलने से राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। लालू प्रसाद 23 दिसंबर, 2017 से जेल में बंद हैं, अभी एम्स दिल्ली में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा है। राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद अर्जुन राय ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव जल्द ही स्वस्थ होकर हमसब के बीच में आएंगे। आज उनको जमानत मिली है। इस बात से सूबे बिहार समेत देशभर में खुशी का माहौल है। अब वे जमानत के बाद अब वह समूचित इलाज कराकर जल्द ही हम सबों के बीच में आएंगे। वे देश और राज्य की राजनीति के युग निर्माता हैं। लंबे समय तक जेल में रहने से लोगों में मायूसी थी। इनके आने से पूरे देश में विपक्ष खासकर गैर भाजपा दल को संगठित कर 2024 में महागठबंधन की सरकार बनाने में इनकी भारी भूमिका होगी। देश की राजनीति के ये पहले व्यक्ति हैं जिनको एक मामले के बदले कई केस करके कई तरह की सजा दी गई। यह सब जनता जानती है, ये कई तरह के सवाल भी खड़े करते हैं। हम न्यायालय का सम्मान करते हैं जिसने इन्हें बेल दिया है। ये अस्वस्थ हैं, स्वस्थ हो जाएं और सामाजिक लोगों के बीच में रहें यही शुभकामना है। सीतामढ़ी के पूर्व विधायक सुनील कुमार कुशवाहा ने कहा कि राजद परिवार के लिए आज खुशी की बात है कि हम सबके नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई है। निश्चित रूप से इस खबर को सुनकर सभी साथी उत्साहित हैं। किसान, मजदूर, दलति, पिछड़ा हर कोई खुश है। छठ के पावन मौके पर यह खुशी की खबर आई है। पर कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्साहित कार्यकर्ताओं को संयमित रहने की आवश्यकता है। हम राजद कार्यकर्ताओं से अपील करना चहोंगे कि जो साथी जहां भी हैं वहीं रहकर लोगों को कोरोना से बचाव और सुरक्षा संबंधी प्रोटोकॉल के शत-प्रतिशत अनुपालन में सहयोग करना है। आगे और भी अवसर आएंगे जब हमसब अपने नेता लालू प्रसाद के साथ मिलकर खुशियां मनाएंगे। जन-जन में लालू है हर मन में लालू

डुमरा प्रखंड राजद अध्यक्ष नंदलाल यादव ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, किन्तु कभी पराजित नहीं। जन-जन में लालू है हर मन में लालू है। बिहार की आन-बान-शान, गरीब जनता की आवाज लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर पूरे प्रखंड डुमरा राजद कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। सभी कार्यकर्ता एक दूसरे को मोबाइल पर बधाई दे रहे हैं। भूप भैरो में टीम विनय रंजन के सदस्यों ने भी खुशी जाहिर की। इस मौके पर विकास रंजन, राजा यादव, विकास कुमार, दिलखुश कुमार, कृष्णनंदन कुमार, कुंदन यादव आदि उपस्थित थे। उधर, भूपभैरो का एक राजद कार्यकर्ता कुंदन यादव लालू प्रसाद की जमानत की खुशी में अलग अंदाज बयां किया। सिर पर लाल पगड़ी व मोटरसाइकिल पर पार्टी का झंडा और लालू प्रसाद का बैनर लेकर गांव में घूमता रहा। हालांकि, उसने इस दौरान मास्क नहीं लगाया हुआ था जो लोगों को खटकने लगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.