पुल निर्माण कंपनी के मुंशी से मांगी रंगदारी, मारपीट कर रुपए छीना

सीतामढ़ी । प्रखंड के माधोपुर गांव के समीप निर्माणाधीन स्लुइस गेट के मुंशी से रंगदारी के लिए बदमाशों ने मुंशी समेत अन्य कर्मियों के साथ मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:05 PM (IST)
पुल निर्माण कंपनी के मुंशी से मांगी रंगदारी, मारपीट कर रुपए छीना
पुल निर्माण कंपनी के मुंशी से मांगी रंगदारी, मारपीट कर रुपए छीना

सीतामढ़ी । प्रखंड के माधोपुर गांव के समीप निर्माणाधीन स्लुइस गेट के मुंशी से रंगदारी के लिए बदमाशों ने मुंशी समेत अन्य कर्मियों के साथ मारपीट की। मुंशी की जेब से 54 हजार रुपये छीन लिए। इस संदर्भ में विश्वनाथ निर्माण प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मुंशी विनीत कुमार के साथ यह घटना हुई। मुंशी के बयान पर रविवार को स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना को लेकर कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मियों में दहशत का माहौल है। मुंशी ने पूरा घटनाक्रम संवेदक को बताया। संवेदक ने जल निस्सरण प्रमंडल को इस घटना से अवगत कराते हुए जानमाल की गुहार लगाई। विभगीय अधिकारी की पहल पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए निर्माण स्थल पर पांच सशस्त्र पुलिस बल की तैनाती कर दी है।

मुंशी के बयान पर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी चंदन कुमार सिंह को नामजद करते हुए अन्य चार-पांच अज्ञात को आरोपित किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि 10 जून की शाम चंदन अपने सहयोगियों के साथ निर्माण स्थल पहुंचा। पोकलेन के ड्राइवर व मजदूरों के साथ गाली-गलौज करने लगा। मुंशी द्वारा वजह पूछने पर रंगदारी न देने की बात कहते हुए मारपीट की गई। मुंशी की जेब से पैसे छीन लिए गए। हाथ में पिस्टल लहराते हुए रंगदारी के पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी देते हुए सभी फरार हो गए। इधर, थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शुक्रवार की रात चंदन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। कागजी कार्रवाई के बाद रविवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी