सीतामढ़ी में वृद्धा की गला रेतकर हत्या

सीतामढ़ी। शहर के डुमरा थाना क्षेत्र के कुमार चौक के रोड नंबर दो स्थित आवास में शुक्रवार र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 11:37 PM (IST)
सीतामढ़ी में वृद्धा की  गला रेतकर हत्या
सीतामढ़ी में वृद्धा की गला रेतकर हत्या

सीतामढ़ी। शहर के डुमरा थाना क्षेत्र के कुमार चौक के रोड नंबर दो स्थित आवास में शुक्रवार रात एक वृद्धा की गला रेत हत्या कर दी गई। उसकी पहचान भारती सिन्हा उर्फ सावित्री सिंह ( 67) के रूप में हुई। कुछ लोग इसे संपत्ति विवाद और लूट से जोड़ रहे हैं। घर से कुछ गायब नहीं हुआ। सिर्फ एक पर्स और चाबी का गुच्छा नहीं मिला। आलमारी खुली थी। पुलिस की मानें तो किसी परिचित ने घटना को अंजाम दिया है। साक्ष्य छिपाने के लिए कमरे को साफ कर दिया। घर में वृद्धा अकेली रहती थी। एक किरायेदार भी रहता है। शनिवार सुबह में काम करने वाली दाई पहुंची। संदेह होने पर किरायेदार के साथ घर में दाखिल हुई तो बिस्तर पर खून से लथपथ शव था। घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर डीएम आवास है।

---------

कई लोगों से पूछताछ : एसपी अनिल कुमार वहां जांच करने पहुंचे। कई लोगों से पूछताछ की। एसपी ने कहा कि धारदार हथियार से हत्या की गई। फॉरेंसिक की टीम ने जांच की। सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय ने पड़ोसी के घर के सीसी कैमरे को खंगाला। जांच के लिए फुटेज साथ ले गए।

------

पति की हो चुकी है मौत : सुबह में घर के पीछे का दरवाजा खुला था। आशंका है कि अपराधी घटना को अंजाम देकर पीछे के रास्ते से निकले होंगे। वृद्धा रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मदनपुर की निवासी बताई गई। सिर्फ दो बेटियां हैं। दोनों की शादी हो चुकी है। वृद्धा के पति रोड इंस्पेक्टर थे। चार साल पहले उनकी मौत हो गई। तब से घर में अकेली रहती थी। एक पुत्री मोदिता और दामाद विकास कुमार शहर के फिजिकल गली मोहल्ले में रहते हैं। मोदिता स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है।

---------

chat bot
आपका साथी