सीतामढ़ी में चाकू के वार से घायल की मौत, विरोध में सड़क जाम

सोनबरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत फरचहिया गांव में चाकू के वार से जख्मी सत्तार दर्जी के पुत्र सगीर दर्जी की मौत के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया। हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग के साथ लोगों ने सड़क जाम कर आवागमन ठप कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:23 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:23 AM (IST)
सीतामढ़ी में चाकू के वार से घायल की मौत, विरोध में सड़क जाम
सीतामढ़ी में चाकू के वार से घायल की मौत, विरोध में सड़क जाम

सीतामढ़ी । सोनबरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत फरचहिया गांव में चाकू के वार से जख्मी सत्तार दर्जी के पुत्र सगीर दर्जी की मौत के बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट गया। हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग के साथ लोगों ने सड़क जाम कर आवागमन ठप कर दिया है।

बताया जाता है कि विगत 19 अक्टूबर को शातिरों ने सगीर दर्जी को चाकू गोदकर जख्मी कर दिया था। इलाज के लिए सोनबरसा पीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देखते हुए उसे सीतामढ़ी भेज दिया। सीतामढ़ी से आज उसे मुजफ्फरपुर रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गईं। घटना के बाद लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे बीडीओ ओमप्रकाश, थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार, सहियारा थाना प्रभारी राकेश रंजन, भुतही ओपी प्रभारी के अलावे जिला पार्षद संजय कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता कमर अख्तर, नशू खान सहित अन्य आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। खबर लिखे जाने सड़क जाम थी। सीएसपी संचालक को चाकू दिखाकर 50 हजार रुपये लूटे

बथनाहा थाना क्षेत्र के बखरी गांव के समीप से गुरुवार की देर शाम बैंक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से चाकू का भय दिखाकर 50 हजार रुपये लूट लिया गया। इस संबंध में सहियारा थाना क्षेत्र के नरहा जगदर गांव निवासी गौरी शंकर कुमार ने शुक्रवार को बथनाहा थाने में दो बाइक सवार लुटेरों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार, गौरी शंकर योगिबना बाजार से अपनी बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान बखरी गांव के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और पूर्व दिशा की ओर भाग गए।

chat bot
आपका साथी