परिहार के लहुरिया में खेत से मिला शव, सनसनी

परिहार में बेला थाना क्षेत्र के लहुरिया गांव के सरेह में सोमवार को एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:42 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:42 AM (IST)
परिहार के लहुरिया में खेत से मिला शव, सनसनी
परिहार के लहुरिया में खेत से मिला शव, सनसनी

सीतामढ़ी । परिहार में बेला थाना क्षेत्र के लहुरिया गांव के सरेह में सोमवार को एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया। शव की शिनाख्त बेला थाना क्षेत्र के ही सिरसिया गांव निवासी नागेंद्र राम (46) के रूप में हुई है। व्यक्ति के नाक एवं मुंह से खून निकला हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, सुबह खेत की ओर गए लोगों की नजर नागेंद्र के शव पर पड़ी। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। व्यक्ति की जेब से मिले आधार कार्ड से पहचान हो सकी। संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटे की मौत, दादा ने लगाया हत्या का आरोप

सुप्पी प्रखंड क्षेत्र के घरवारा गांव में रविवार को विक्की सिंह की पत्नी शिवानी और दो वर्षीय पुत्र सार्थक कुमार की जलकर मौत के मामले में सोमवार को मृतका के दादा जगीरा गांव निवासी रघुनाथ कुंवर ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें मृतका शिवानी के पति विक्की सिंह, ससुर उमेश सिंह, विक्की की मां और अन्य अज्ञात चार से पांच ग्रामीणों को आरोपित किया है। मृतका के दादा ने दिए आवेदन में कहा कि अप्रैल 2018 में उसने अपनी पोती की शादी की थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उनकी पोती को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे। यह भी आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने मामले को छुपाने के लिए कह दिया कि उसकी मौत गैस सिलेंडर में लिकेज के कारण जलने से हुई है। थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने कहा कि दिए गए आवेदन के आधार पर दहेज हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी