चुनाव में शत-प्रतिशत भागीदारी के लिए साइकिल रैली निकाल किया गया जागरूक

पुपरी में विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदाताओं की भागीदारी को लेकर बुधवार को साइकिल रैली हस्ताक्षर अभियान और शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन कर कर लोगों को जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:56 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:04 AM (IST)
चुनाव में शत-प्रतिशत भागीदारी के लिए साइकिल रैली निकाल किया गया जागरूक
चुनाव में शत-प्रतिशत भागीदारी के लिए साइकिल रैली निकाल किया गया जागरूक

सीतामढ़ी । पुपरी में विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदाताओं की भागीदारी को लेकर बुधवार को साइकिल रैली, हस्ताक्षर अभियान और शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन कर कर लोगों को जागरूक किया गया। प्रखंड कार्यालय परिसर से स्वीप कार्यक्रम के तहत बीडीओ रागनी साहू व सीओ कौशल किशोर द्विवेदी ने साइकिल रैली को रवाना किया। रैली विभिन्न क्षेत्रों से गुजरते हुए वापस लौट आई। इस दौरान मतदाताओं को 7 नवंबर को सभी काम छोड़ कर पहले मताधिकार का प्रयोग करने व दूसरों को भी प्रेरित करने की अपील की गई। मतदान के समय शारीरिक दूरी एवं मास्क जरूरी बताया गया। इससे पहले कार्यालय परिसर में ''''आपका वोट आपका अधिकार'''' स्लोगन के तहत हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गई। मौके पर सभी आवास पर्यवेक्षक समेत अन्य कर्मी मौजूद थे। उधर, पीएचसी में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रामाशंकर प्रसाद की अध्यक्षता में हस्ताक्षर अभियान चला मतदान में भाग लेने की शपथ ली। मौके पर अस्पताल प्रबंधक मनोज कुमार, अरविद चौधरी आदि मौजूद थे। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली रैली

बाजपट्टी, संसू : मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रखंड कार्यालय से बीडीओ संजीत कुमार की नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई। साइकिल रैली प्रखंड कार्यालय से निकलकर मुख्यालय होकर के रामफल मंडल चौक होते हुए बैंक चौक गई और पुन: मधुबन बाजार होते हुए लौट गई। इस साइकिल रैली में बीडीओ के साथ कई कर्मचारी शामिल होकर मतदाताओं को मतदान अवश्य करने के लिए जागरूक किया। मौके पर आवास पर्यवेक्षक चंदन कुमार, बिट्टू कुमार, सनाउल्लाह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी