सरस्वती पूजा के दौरान विधि व्यवस्था को बनाए रखने में करें सहयोग

सीतामढ़ी। थाना परिसर में मंगलवार को सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक बीडीओ मुकेश कुमार की अध्यक्षता में लाइसेंस धारी और जनप्रतिनिधियों के साथ आयोजित की गई ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 06:07 AM (IST)
सरस्वती पूजा के दौरान विधि व्यवस्था को बनाए रखने में करें सहयोग
सरस्वती पूजा के दौरान विधि व्यवस्था को बनाए रखने में करें सहयोग

सीतामढ़ी। थाना परिसर में मंगलवार को सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक बीडीओ मुकेश कुमार की अध्यक्षता में लाइसेंस धारी और जनप्रतिनिधियों के साथ आयोजित की गई । जिसमें बीडीओ मुकेश कुमार ने सामाजिक समरसता बरकरार रखने के लिए लोगों आपसी भाईचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की। उन्होंने युवाओं से कहा कि किसी भी प्रकार की शरारती गतिविधि को अंजाम ना दें। माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि पूजा पंडालों में भक्ति गीत बजाएं। किसी प्रकार की समस्या होने पर पुलिस प्रशासन से संपर्क करें। मौके पर सीओ जियाउल होदा, उप प्रमुख सुधीर कुंवर, परिषद सदस्य लालबाबू चौधरी, चन्द्रजीत प्रसाद यादव ,मुखिया प्रतिनिधि विकास कुमार चुन्नू पंचायत समिति सदस्य श्याम चंद्र राय भाजपा नेता संजय मिश्रा, मसीहा, अशरफ उर्फ जिलानी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

बेलसंड : सरस्वती पूजा को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी रामानुज प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक थाना परिसर में आयोजित की गई। बैठक में बेलसंड प्रखंड के साथ परसौनी प्रखंड के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए। अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि किसी भी आयोजन को शांतिपूर्ण संपन्न कराने में स्थानीय प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधियों एवं समाज के प्रबुद्ध लोगों की काफी भूमिका होती है। उन्होंने शांति व्यवस्था बनाए रखने में सभी लोगों से सहयोग की अपील की।

बथनाहा : सरस्वती पूजा शांति पूर्वक संपन्न कराने को लेकर मंगलवार को थाना परिसर में थानाध्क्ष पंकज कुमार की अध्यक्षता में दोनों समुदाय के जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें शांति व सौहार्द पूर्ण वातावरण पूजा संपन्न कराने की अपील की गई। बैठक में मुखिया प्रतिनिधि नागेन्द्र भगत,वीरेंद्र महतो,मृगेंद्र मनी, नजीर,मिटू रजक,जाकिर हुसैन,सुधीर कुमार,रोहित मंडल,सरोज पंडित,संतोष कुमार सहित दर्जनों जनप्रिनिधि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी