सोनबरसा व सुप्पी में बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ चार धराए

सीतामढ़ी। सोनबरसा व सुप्पी में शराब के धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस को कामयाबी मिली। भारी मात्रा में शराब के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार हुए। उनकी बाइक भी जब्त की गई। नेपाल से शराब की तस्करी जिले में लाते हुए सभी धराए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:20 PM (IST)
सोनबरसा व सुप्पी में बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ चार धराए
सोनबरसा व सुप्पी में बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ चार धराए

सीतामढ़ी। सोनबरसा व सुप्पी में शराब के धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस को कामयाबी मिली। भारी मात्रा में शराब के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार हुए। उनकी बाइक भी जब्त की गई। नेपाल से शराब की तस्करी जिले में लाते हुए सभी धराए। सुप्पी पुलिस द्वारा नौ मामलों में जब्त नेपाली सौंफी शराब का विनष्टीकरण किया गया। अंचलाधिकारी रामजी प्रसाद केसरी एवं थानाध्यक्ष मंजर अहमद खान की उपस्थिति में थाना परिसर में ही गड्ढा खोदकर शराब को उसमें मिट्टी से ढंक दिया गया। थानाध्यक्ष मंजर अहमद खान ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश के आलोक में जब्त शराब का विनष्टीकरण किया गया। खाली बोतलों को नष्ट किया गया।

शराब पीकर हंगामा करने वाला गिरफ्तार नानपुर, संस: थाना क्षेत्र के बाथ असली गांव मे शराब पीकर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सअनि एसएन पासवान ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान जानकारी मिली कि बाथ असली गांव में सत्यनारायण महतो शराब पीकर हंगामा कर रहा है। वहां पहुंचकर उसको गिरफ्तार किया गया।

शराब व वाइक के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार फोटो: 28 एसएआर 04 सोनबरसा पुलिस ने थाना क्षेत्र की पिपरा परसाईंन पंचायत अंतर्गत लालबंदी दरबार से रविवार को नेपाली शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष रविद्र कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान (बीआर-30वाई/8327) अपाचे बाइक पर सवार दो लोगों को रोककर तलाशी ली गई। उनके पास से 135 बोतल सौंफी शराब बरामद की गई। धंधेबाजों की पहचान पुरंदहा राजवाड़ा पूर्वी पंचायत के मुसहरनियां निवासी महेश मंडल के पुत्र धीरेंद्र कुमार व सतन महतो के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई हैं। 33 लीटर नेपाली सौंफी शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

सुप्पी, संसू : पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को जमला बागमती नदी के तटबंध से 33 लीटर नेपाली सौंफी शराब के साथ पकड़ा। बाइक (बीआर-05ई-7763) पर सवार दोनों व्यक्ति बैग में शराब लेकर जमला बागमती नदी के तटबंध से होकर गुजर रहे थे। पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान दोनों व्यक्तियों के पास मौजूद बैग से 33 लीटर नेपाली सौंफी शराब बरामद हुई। धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान रीगा थाने के रामपुर गंगोली निवासी राज कुमार साह के पुत्र नंदलाल कुमार व धुपलाल महतो के पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी