धैर्य रखें, प्रशासन का सहयोग करे, हम लड़ेंगे और जीतेंगे : डीएम

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर जिलाधिकारी ने समस्त जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि हम सब मिलकर ही कोरोना की जंग को जीत सकते हैं। धैर्य रखें और प्रशासन का पूरा सहयोग करें। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जन-जन की भागीदारी बहुत जरूरी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:26 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:26 AM (IST)
धैर्य रखें, प्रशासन का सहयोग करे, हम लड़ेंगे और जीतेंगे : डीएम
धैर्य रखें, प्रशासन का सहयोग करे, हम लड़ेंगे और जीतेंगे : डीएम

सीतामढ़ी । कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर जिलाधिकारी ने समस्त जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि हम सब मिलकर ही कोरोना की जंग को जीत सकते हैं। धैर्य रखें और प्रशासन का पूरा सहयोग करें। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जन-जन की भागीदारी बहुत जरूरी है। जिला प्रशासन इस महामारी के प्रति पूरी तरह से सचेत एवं गंभीर है। हम लोग लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। डीएम ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिया गया है कि पूरे जिले में ज्यादा से ज्यादा कोरोना जांच करवाना सुनिश्चित करें। सार्वजनिक आयोजनों को स्थगित रखा गया है। कोविड-19 टीकाकरण की संख्या भी निरंतर बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से आप सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि आपके और आपके परिवार के स्वास्थ्य की सुरक्षा के प्रति पूरी तरह हम सजग हैं। हमने सभी आवश्यक कदम उठाए हैं, परंतु यह लड़ाई आप सबके सहयोग के बिना नहीं जीती जा सकती है। आप सभी सजग रहें, सतर्क रहें। साथ ही समाज के अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें। आप सभी कोरोना गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन करें। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सब के सहयोग से इस वैश्विक महामारी से निपटाने में एक बार फिर कामयाब होंगे।

कोरोना संक्रमण से लापरवाही कहीं पड़ न जाए भारी सीतामढ़ी : शासन-प्रशासन की तमाम हिदायतों के बावजूद काफी संख्या में लोग इसको गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैसे लोग खुद के साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। सोमवार को कैमरे ने लापरवाही बरतने वालों की तस्वीरें कैद की ताकि, आपके आसपास ऐसे मिलें तो उनको रोकिए-टोकिए और समझाने की कोशिश करिए। इस बीच शहर के कोट बाजार वार्ड नंबर-15 में शिवानी गुप्ता और उसके भाई-बहनों ने मास्क पहनकर लोगों को जागरूकता का संदेश दिया।

chat bot
आपका साथी