बाइक की डिक्की से 50 हजार उड़ाए, सीसीटीवी में बदमाशों की करतूत कैद

पुलिस की सतर्कता के दावे के बावजूद अपराधी पुलिस के नाक के नीचे ही अपराध करके चुनौती दे जाते हैं। बाजपट्टी में ताजा मामला मुख्यालय स्थित एसबीआइ बैंक चौक का है। सोमवार दोपहर एक व्यक्ति की बाइक की डिक्की से अपराधियों ने 50 हजार रुपये उड़ा लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:38 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:38 AM (IST)
बाइक की डिक्की से 50 हजार उड़ाए, सीसीटीवी में बदमाशों की करतूत कैद
बाइक की डिक्की से 50 हजार उड़ाए, सीसीटीवी में बदमाशों की करतूत कैद

सीतामढ़ी । पुलिस की सतर्कता के दावे के बावजूद अपराधी पुलिस के नाक के नीचे ही अपराध करके चुनौती दे जाते हैं। बाजपट्टी में ताजा मामला मुख्यालय स्थित एसबीआइ बैंक चौक का है। सोमवार दोपहर एक व्यक्ति की बाइक की डिक्की से अपराधियों ने 50 हजार रुपये उड़ा लिए। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। दवा दुकान के सामने लगे सीसीटीवी को खंगाला। जिसमें देखा गया कि नकाबपोश तीन युवक डिक्की को खोल कर उसमें रखे हुए पैसे उड़ा कर ले जाते हैं। इस बाबत थाना क्षेत्र के पचरा नीमाही गांव निवासी लक्ष्मण कुमार ने पुलिस को आवेदन दिया है। उसने कहा है कि मुख्यालय स्थित इलाहाबाद बैंक (इंडियन बैंक) से 50 हजार रुपया निकासी करके वह दवा लेने के लिए दवा की दुकान गया और रुपये डिक्की में रखा हुआ था। पहले से घात लगाए हुए नकाबपोश अपराधियों ने डिक्की का ताला तोड़कर उसमें रखे हुए रुपये, कागजात बैंक पासबुक चोरी करके चला गया। बता दें कि बैंक चौक से हमेशा पैसे की चोरी, छिनतई और बाइक चोरी की घटना होती है। थाने से घटनास्थल की दूरी करीब 500 मीटर है फिर भी बदमाशों में कोई खौफ नहीं रहा। पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने अपना पल्ला झाड़ लिया। पुलिस कप्तान को फोन मिलाने पर उन्होंने भी रिसीव नहीं किया। एसपी ने मैसेज भेजकर कहा कि जो जानकारी चाहिए मोबाइल फोन पर लिखकर भेजिए। भेजने के बाद भी कोई रिस्पांस नहीं मिला। घर में चोरी कर ले गए मोबाइल पर चोर ने लगा ली अपनी प्रोफाइल

बाजपट्टी थाना क्षेत्र के हरपुरवा गांव निवासी प्रमोद शर्मा ने अपने घर में चोरी की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई है। कहा है कि बीते 16 अप्रैल की देर रात चोरों ने घर में घुसकर एक मोबाइल, 6 हजार रुपये नकद, कपड़े और 15 हजार रुपये के जेवरात ले उड़े। चोरी के अगले दिन चोरों ने उसी नंबर पर अपना नया वाटसएप बनाया और प्रोफाइल पिक लगा ली।

chat bot
आपका साथी