कल्याणपुर से युवक लापता,स्वजन एसपी से लगाई गुहार

जिला के जयरामपुर थाना के कल्याणबीघा गांव से 26 साल के युवक संदीप यादव रहस्यमय तरीके से लापता हो गया है। 24 अगस्त की रात लगभग 9 बजे युवक अपने घर के आगे से लापता हुआ है। गुरुवार को संदीप के स्वजन और दूसरे ग्रामीण शेखपुरा आकर एसपी से मिले और रहस्यमय तरीके से लापता हुए संदीप को खोजकर लाने की गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 10:46 PM (IST)
कल्याणपुर से युवक लापता,स्वजन एसपी से लगाई गुहार
कल्याणपुर से युवक लापता,स्वजन एसपी से लगाई गुहार

जागरण संवाददाता, शेखपुरा :

जिला के जयरामपुर थाना के कल्याणबीघा गांव से 26 साल के युवक संदीप यादव रहस्यमय तरीके से लापता हो गया है। 24 अगस्त की रात लगभग 9 बजे युवक अपने घर के आगे से लापता हुआ है। गुरुवार को संदीप के स्वजन और दूसरे ग्रामीण शेखपुरा आकर एसपी से मिले और रहस्यमय तरीके से लापता हुए संदीप को खोजकर लाने की गुहार लगाई। इसमें संदीप की मां पार्वती देवी तथा भौजाई संजू कुमारी भी साथ थीं। संदीप के लापता होने की लिखित सूचना जयरामपुर थाना में भी दी गई है। भाभी संजू ने बताया 24 अगस्त की रात लगभग 9 बजे संदीप अपने घर के बाहर बैठे थे। उसी समय संदीप ने शेखपुरा के कारे गांव स्थित अपने ससुराल में फोन करके अपनी पत्नी की बात की। संदीप की पत्नी अभी नैहर में है। पत्नी से बात करते समय संदीप को कोई दूसरा काल आया। तब पत्नी का फोन काटकर दूसरी कॉल पर बात करने लगा। इसके बाद संदीप का कोई पता नहीं चल रहा है। संदीप का मोबाइल फोन भी स्विच आफ बता रहा है। आशंका जताई जा रही है कि पत्नी से बात करने के दौरान दूसरी काल करने वाले शख्स ने कोई साजिश रचकर संदीप के साथ अप्रिय घटना की है। इस बाबत पुलिस ने बताया संदीप के लापता होने की सूचना दी गई है। उसका सुराग ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

प्राध्यापक को बाइक सवार ने कुचला

जासं, शेखपुरा: गुरुवार को शेखपुरा-बरबीघा एनएच पर टाटी पुल के समीप अनियंत्रित बाइक सवार ने प्राध्यापक प्रो रामनंदन शर्मा को कुचल दिया। इस हादसे में रामनंदन शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शर्मा जिला के हथियावां कालेज में प्राध्यापक हैं। वे कालेज से शेखपुरा आने के लिए टाटी पुल के पास बस की प्रतीक्षा कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार ने उन्हें कुचल दिया। शर्मा की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। जीआरपी ने चलाया अभियान

जासं, शेखपुरा: गुरुवार को शेखपुरा जीआरपी ने माल गाड़ियों पर यात्रा करने वाले यात्रियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। इसमें माल गाड़ियों पर यात्रा करने वालों को स्टेशन पर गाड़ी से उतारा गया तथा उन्हें इनके खतरों के प्रति जागरूक भी किया गया। जीआरपी प्रभारी ने बताया क्यूल-गया रूट पर अभी सवारी ट्रेनें कम चलती है और माल गाड़ियां अधिक चलती है। इसमें कई यात्री माल गाड़ियों की बोगियों को जोड़ने वाली कैपलीन पर चढ़कर यात्रा करते हैं। यह काफी खतरनाक साबित हो सकता है। कारण की रुकने या फिर दोबरे चलने पर कैपलीन के पास •ाोर का झटका लगता है। इससे वहां बैठे यात्री के नीचे गिरने का खतरा रहता है। 15 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार जासं, शेखपुरा: कोसुंभा ओपी पुलिस ने जीयनबीघा गांव में छापेमारी करके एक व्यक्ति को 15 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान गांव के ही श्री राम के रूप में हुई है। बताया गया यह व्यक्ति घर में चुलाई शराब बनाकर उसका कारोबार करता था। गुप्त सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की।

दो अधिकारियों को दी गई विदाई जासं, शेखपुरा: जिला सहकारिता कार्यालय में यहां से स्थानांतरित हुए दो प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी को गुरुवार को विदाई दी गई। इसमें आनंद कुमार का स्थानांतरण पटना कंफेड में और दूसरे अजीत कुमार का स्थानांतरण बुनकर केंद्र पटना सिटी में हुआ है। विदाई समारोह में अमित कुमार, रविकांत सिंह,विपिन कुमार,संभवी कुमारी सहित दूसरे कर्मी भी शामिल हुए। --

बैठक में शिक्षा विभाग की समीक्षा जासं, शेखपुरा: गुरुवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी रंजीत पासवान ने शिक्षा विभाग की समीक्षा की। रेडक्रास भवन के सभागार में हुई बैठक में डीईओ के साथ डीपीओ सतीश प्रसाद सिंह,सभी प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी,सभी प्रखंडों के बीआरपी,सभी सीआरसी समन्वयक भी शामिल हुए। बैठक में स्कूलों का बेहतर तरीके से संचालन पर •ाोर दिया गया। स्कूलों में शिक्षा समिति,बाल संसद,प्रहरी क्लब के गठन के साथ नियमित पढ़ाई,शिक्षकों की समय पर उपस्थिति पर भी विशेष •ाोर दिया गया। स्कूलों में प्रत्येक शनिवार को सुरक्षित शनिवार का आयोजन, कैचअप कोर्स की भी समीक्षा की गई।

chat bot
आपका साथी