अज्ञात ट्रक से कुचलकर युवक की मौत के बाद उग्र लोगों ने किया एनएच जाम

मंगलवार की रात शेखपुरा थाना के तोठिया पहाड़ के पास अज्ञात ट्रक ने 45 साल के युवक वीरेंद्र साव को कुचल दिया। इससे वीरेंद्र साव की मौके पर ही मौत हो गई। स्वजन ने मृतक का शव बुधवार की सुबह घर से दूर विकृत अवस्था में देखा। इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने तोठिया मोड़ के पास शेखपुरा-बरबीघा एनएच 333-ए को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:26 PM (IST)
अज्ञात ट्रक से कुचलकर युवक की मौत के बाद उग्र लोगों ने किया एनएच जाम
अज्ञात ट्रक से कुचलकर युवक की मौत के बाद उग्र लोगों ने किया एनएच जाम

जागरण संवाददाता, शेखपुरा : मंगलवार की रात शेखपुरा थाना के तोठिया पहाड़ के पास अज्ञात ट्रक ने 45 साल के युवक वीरेंद्र साव को कुचल दिया। इससे वीरेंद्र साव की मौके पर ही मौत हो गई। स्वजन ने मृतक का शव बुधवार की सुबह घर से दूर विकृत अवस्था में देखा। इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने तोठिया मोड़ के पास शेखपुरा-बरबीघा एनएच 333-ए को जाम कर दिया। बाद में सदर प्रखंड के बीडीओ ने मृतक की विधवा को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये की सहायता का चेक प्रदान किया, तब जाकर लोगों ने एनएच से जाम हटाया। पुलिस ने बताया कि वीरेंद्र साव तोठिया मोड़ का निवासी था तथा ठेला पर भूना बेचकर परिवार चलाता था। मंगलवार की रात वीरेंद्र शायद पेशाव करने के लिए घर से बाहर निकला था। काफी देर बाद भी वह घर नहीं लौटा तो स्वजन परेशान हो गए। रात भर खोज-बीन के बाद बुधवार की सुबह वीरेंद्र का शव पहाड़ी खादान के रास्ते में विकृत अवस्था में मिली। इस रास्ते से सिर्फ पत्थर लदे ट्रक गुजरते हैं। आशंका है कि घर से निकलने के बाद वीरेंद्र किसी बड़े ट्रक या हाइवा की चपेट में आ गया था। वीरेंद्र के पेट पर ही ट्रक चढ़ गया था। वीरेंद्र के दो बच्चे हैं। एक बेटी कि शादी पिछले साल ही हुई थी।

फरार अभियुक्तों के घर इश्तेहार चस्पा

जागरण संवाददाता, शेखपुरा : जिला के शेखोपुरसराय थाना के कबीरपुर गांव में पुलिस ने हत्याकांड के 7 नामजद अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार चस्पा किया है। पुलिस की यह कार्रवाई नामजद आरोपितों की संपत्ति की कुर्की-जब्ती करने से पहले की है। इश्तेहार के बाद भी आरोपितों ने समर्पण नहीं किया तब उनकी संपत्ति जब्त की जायेगी। इश्तेहार चस्पा करने की कार्रवाई शेखोपुरसराय के थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार के नेतृत्व में की गई। बताया गया पिछले साल दिसंबर कबीरपुर गांव में विकास कुमार उर्फ हेमन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में गांव के ही 13 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इसमें से 6 अभी न्यायिक हिरासत में हैं। बाकी के 7 आरोपित फरार हैं। उनपर सरेंडर करने का दबाब बनाने के लिए इश्तेहार चस्पा करने की कार्रवाई की गई है। बताया गया नामजद और फरार आरोपितों धीरज यादव, रामवीर यादव, धारो यादव सहित 7 के घरों पर इश्तेहार चस्पा किया गया है।

chat bot
आपका साथी