झंडी दिखा किया गया मतदाता जागरुकता रथ रवाना

शेखपुरा। मतदाताओं को मतदान करने के प्रति जागरूक करने के लिए बुधवार को कलेक्ट्रेट से मतदाता जागरुकता रथ रवाना किया गया। रथ जिला के दोनों विधानसभा क्षेत्र शेखपुरा तथा बरबीघा का भ्रमण करेगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 05:06 AM (IST)
झंडी दिखा किया गया मतदाता जागरुकता रथ रवाना
झंडी दिखा किया गया मतदाता जागरुकता रथ रवाना

शेखपुरा। मतदाताओं को मतदान करने के प्रति जागरूक करने के लिए बुधवार को कलेक्ट्रेट से मतदाता जागरुकता रथ रवाना किया गया। रथ जिला के दोनों विधानसभा क्षेत्र शेखपुरा तथा बरबीघा का भ्रमण करेगा। इसके माध्यम से लोगों को मतदाता सूची में नाम शामिल करने, मतदान के दिन मतदान में हिस्सा लेने के प्रति जागरूक किया जायेगा। एक साथ तीन जागरुकता रथ को रवाना किया गया है। इस अवसर पर डीडीसी सत्येंद्र कुमार सिंह, एडीएम सत्यप्रकाश शर्मा, शेखपुरा के निर्वाची पदाधिकारी निशांत तथा बरबीघा के निर्वाची पदाधिकारी संजय कुमार के साथ अपर निर्वाचि पदाधिकारी प्रशांत शेखर,स्वीप कोषांग के अधिकारी भी शामिल थे।

डीपीआरओ ने बताया कि जागरुकता रथ में हस्ताक्षर बोर्ड भी लगाया गया है। भ्रमण के दौरान गांव-टोलों में मतदान में हिस्सा लेने को लेकर मतदाता बोर्ड पर अपना हस्ताक्षर भी करेंगे। पिछली बार चुनाव में कम वोट फीसद दर वाले क्षेत्रों में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी