पानी की समस्या को लेकर उग्र हुए ग्रामीण

शेखपुरा। शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के फरपर गांव में पानी की समस्या को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने उग्र प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने यह आक्रोश जनप्रतिनिधियों के द्वारा दलित बस्ती में पीने के पानी की व्यवस्था नहीं करने को लेकर व्यक्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:28 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 05:05 AM (IST)
पानी की समस्या को लेकर उग्र हुए ग्रामीण
पानी की समस्या को लेकर उग्र हुए ग्रामीण

शेखपुरा। शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के फरपर गांव में पानी की समस्या को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने उग्र प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने यह आक्रोश जनप्रतिनिधियों के द्वारा दलित बस्ती में पीने के पानी की व्यवस्था नहीं करने को लेकर व्यक्त किया गया। ग्रामीण स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि के द्वारा दु‌र्व्यवहार किए जाने से भी आक्रोशित थे।

इस इस अवसर पर पूर्व मुखिया राजीव कुमार, रामा देवी, पिटू देवी, सविता देवी, रेखा देवी इत्यादि ने बताया कि दलित बस्ती के वार्ड संख्या 3 में वे लोग रहते हैं। यहां 50 से अधिक घर है परंतु जनप्रतिनिधियों के द्वारा किसी तरह की सुविधाएं नहीं दी गई है। नल-जल योजना का काम यहां नहीं कराया गया है। मुखिया से संपर्क करने पर कहा गया कि पलायन कर बाहर चले जाते हो इसलिए नल जल योजना यहां नहीं दी गई है। आक्रोशित लोगों ने पीने के पानी की व्यवस्था करने की मांग कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी