कोरोना संकट के बीच स्कूल में पढ़ाई शुरू

शेखपुरा। कोरोना महामारी के कारण पिछले छह महीनों से बंद पड़े निजी व सरकारी विद्यालयों को शिक्षा विभाग के आदेशानुसार सोमवार से 9वीं से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए आंशिक रूप से खोल दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:01 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:01 PM (IST)
कोरोना संकट के बीच स्कूल में पढ़ाई शुरू
कोरोना संकट के बीच स्कूल में पढ़ाई शुरू

शेखपुरा। कोरोना महामारी के कारण पिछले छह महीनों से बंद पड़े निजी व सरकारी विद्यालयों को शिक्षा विभाग के आदेशानुसार सोमवार से 9वीं से 12वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए आंशिक रूप से खोल दिया गया। इस दौरान कोरोना महामारी को लेकर सभी नियमों का ख्याल रखा गया।

बरबीघा उच्च विद्यालय के एचएम संजय कुमार एवं टाउन उच्च विद्यालय के एचएम देवेंद्र कुमार ने बताया कि 33 प्रतिशत बच्चो के साथ स्कूल खुल गए है। नियमों का पालन किया गया है। इसमें विद्यार्थियों को अपने अभिभावकों की लिखित सहमति लानी आवश्यक है। वहीं डिवाइन लाइट पब्लिक स्कूल के प्राचार्य सुधांशु शेखर ने बताया कि पहले दिन सीनियर क्लास के 35 प्रतिशत बच्चे अभिभावकों की सहमति पत्र लेकर विद्यालय पहुंचे। संत मैरी पब्लिक स्कूल के प्रभारी प्राचार्य शब्बीर कुमार बंटी ने बताया कि उनका विद्यालय 5 अक्टूबर से थर्मल स्क्रीनिग की सुविधा के साथ खोले जाने का निर्णय लिया गया है।

chat bot
आपका साथी