सेना से इस्तीफा देकर भूख हड़ताल का दिया अल्टीमेटम

शेखपुरा। सगे भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज सेना के जवान ने सरकार और प्रशासन को इस्तीफा देकर भूख हड़ताल करने का अल्टीमेटम दिया है। नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना के कोचगांव के रहने वाले कुंदन कुमार के छोटे भाई हीरा कुमार की शेखुपरा के माफो में 21 अगस्त को लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2020 05:06 AM (IST)
सेना से इस्तीफा देकर भूख हड़ताल का दिया अल्टीमेटम
सेना से इस्तीफा देकर भूख हड़ताल का दिया अल्टीमेटम

शेखपुरा। सगे भाई के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज सेना के जवान ने सरकार और प्रशासन को इस्तीफा देकर भूख हड़ताल करने का अल्टीमेटम दिया है। नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना के कोचगांव के रहने वाले कुंदन कुमार के छोटे भाई हीरा कुमार की शेखुपरा के माफो में 21 अगस्त को लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई थी। अभी कुंदन छुट्टी में घर आए हुए हैं। 21 सितंबर को उनको वापस ड्यूटी पर डिब्रूगढ़ लौटना है।

उन्होंने ने बताया कि शेखपुरा एसपी को आवेदन देकर छोटे भाई हीरा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा कि 21 तक नामित हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे नौकरी से इस्तीफा देकर समूचे परिवार संग एसपी के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे। हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कुंदन ने मेहूस थाना के प्रभारी को कटघरे में खड़ा किया है। कुंदन ने बताया हीरा की हत्या के तीन महीने पहले भी गोलीबारी में इन्हीं बदमाशों के खिलाफ मुकदमा हुआ था। मगर पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया। अगर पहले के मामले में नामजद लोगों की गिरफ्तारी हो जाती तो हीरा की हत्या नहीं होती। इस बाबत एसपी ने बताया हीरा के सभी हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। एक नामजद की गिरफ्तारी हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी