अमित शाह के बयान से बिहार में एनडीए की ताकत दोगुनी हुई

बिहार लोजपा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष तथा जमुई के सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान के बाद बिहार में एनडीए की ताकत दोगुनी हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:26 AM (IST)
अमित शाह के बयान से बिहार में एनडीए की ताकत दोगुनी हुई
अमित शाह के बयान से बिहार में एनडीए की ताकत दोगुनी हुई

शेखपुरा:

बिहार लोजपा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष तथा जमुई के सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बयान के बाद बिहार में एनडीए की ताकत दोगुनी हो गई है। चिराग ने दावा किया कि अगले साल होने वाले बिहार विधान सभा के चुनाव में अब एनडीए सवा दो सौ से अधिक सीटें जीतेगा। यह बात रविवार को पटना से जमुई के क्रम में शेखपुरा में कही। जमुई जा रहे सांसद को जिला ट्रक एसोसिएशन के लोगों ने शेखपुरा में रोककर उन्हें संघ की तरफ से ज्ञापन दिया। बताना जरूरी है कि शेखपुरा जमुई संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है। इसी दौरान सांसद ने स्थानीय पत्रकारों से बातचीत मे कहा कि अमित शाह के बयान के बाद बिहार एनडीए में ऊहापोह की स्थिति खत्म हो गई है। कहा कि अगले साल फिर से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनेगें। एक सवाल के जबाब में कहा कि बिहार में महागठबंधन में आपसी तकरार अब खुलकर सतह पर आ गया है।

----

ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने सांसद से मिल अपना दुखड़ा सुनाया

जागरण संवाददाता, शेखपुरा:

जिला ट्रक ऑनर एसोसिएशन के लोगों ने रविवार को शेखपुरा में सांसद चिराग पासवान से मिलकर अपना दुखड़ा सुनाया। पटना से जमुई जा रहे सांसद को एसोसिएशन के लोगों ने शेखपुरा सर्किट हाउस के पास रोककर पहले उनका स्वागत किया और बाद में अपनी समस्या को लेकर लिखित ज्ञापन सौंपा। इसमें एसोसिएशन के अध्यक्ष तथा सचिव के बड़ी संख्या मे ट्रक मालिक भी थे। इस मामले में सांसद ने समस्या के हल के लिए एनएच के साथ-साथ रेलवे विभाग के उच्चाधिकारी से भी बात करने का आश्वासन दिया। इस बाबत ट्रक एसोसिएशन के लोगों ने बताय कि मोकामा के राजेंद्र पुल से भारी माल वाहक गाड़ियों का परिचालन बंद कर दिये जाने की वजह से शेखपुरा जिला के डेढ़ हजार से अधिक ट्रकों का चक्का ढ़ाई महीने से जाम है। इससे ट्रक मालिक के साथ ड्राईवर-खलासी एवं हजारों मजदूर बेकार हो गये हैं। ट्रक नहीं चलने की वजह से लोगों को बैंक का किश्त देना मुश्किल हो रहा है। बताया कि शेखपुरा के ट्रक तथा हाइवा शेखपुरा के पहाड़ों से पत्थर लेकर उत्तर बिहार जाता है। मोकामा पुल पर बड़े मालवाहक गाड़ियों की आवाजाही बंद कर देने से सभी ट्रक खड़े हैं तथा इससे जुड़े मजदूर भी बेकार की समस्या झेल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी