कोरोना के खतरों के बीच मुंगेर विवि की स्नातक परीक्षा शुरू

शेखपुरा। कोरोना के खतरों के बीच बुधवार से मुंगेर विश्व विद्यालय की स्नातक पार्ट-2 की परीक्षा शुरू हुई। इस परीक्षा के लिए जिला में तीन परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 05:55 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:13 AM (IST)
कोरोना के खतरों के बीच मुंगेर विवि की स्नातक परीक्षा शुरू
कोरोना के खतरों के बीच मुंगेर विवि की स्नातक परीक्षा शुरू

परीक्षा केंद्रों पर मास्क, सैनीटाइ•ा तथा शारीरिक दूरी का पालन अनिवार्य फोटो 03- मास्क व फेस शील्ड में परीक्षार्थी व वीक्षक

जागरण संवाददाता,

शेखपुरा। कोरोना के खतरों के बीच बुधवार से मुंगेर विश्व विद्यालय की स्नातक पार्ट-2 की परीक्षा शुरू हुई। इस परीक्षा के लिए जिला में तीन परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं। 15 अक्टूबर तक चलने वाली इस परीक्षा में जिला के विभिन्न कॉलेजों के लगभग दो हजार परीक्षार्थी हिस्सा ले रहे हैं। बुधवार से शुरू हुई परीक्षा में कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

शेखपुरा आरडी कालेज के केंद्राधीक्षक डॉ दिवाकर कुमार ने बताया हर पाली में परीक्षा शुरू होने के पहले सभी परीक्षा हॉल को सैनीटाइज किया जा रहा है। परीक्षा में कोरोना प्रोटोकॉल के लिए विश्व विद्यालय ने भी अपना दिशा निर्देश जारी किया है। इसी के मुताबिक काम किया जा रहा है। बिना मास्क के किसी भी परीक्षार्थी को प्रवेश नहीं दिया जायेगा। परीक्षार्थियों को अपने साथ मास्क लाने का निर्देश दिया गया है। परीक्षा केंद्र पर हैंड सैनीटाइजर तथा हाथ धोने के लिए साबुन की व्यवस्था की गई है। परीक्षा ड्यूटी में लगे वीक्षकों के लिए भी मास्क,फेस शील्ड तथा गलप्स की व्यवस्था की गई है। कोरोना के खतरे के बीच शुरू हुई परीक्षा में कदाचार रोकने के भी पक्के प्रबंध किये गये हैं।

chat bot
आपका साथी