छह दिन पूर्व घर से लापता युवक का शव मुरौरा से बरामद

छह दिन पूर्व तोयपर गांव से गायब हुए युवक का शव सोमवार को नांलन्दा जिला के मुरौरा गांव से बरामद हुई। शव मिलने की जानकारी स्वजन को मिली। जानकारी मिलते ही स्वजन शव का शिनाख्त करने पहुंचे तो उसकी पहचान हो पाई। युवक तोयपर निवासी भरत सिंह का पुत्र गोपाल कुमार था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:30 PM (IST)
छह दिन पूर्व घर से लापता युवक का शव मुरौरा से बरामद
छह दिन पूर्व घर से लापता युवक का शव मुरौरा से बरामद

संस,बरबीघा: छह दिन पूर्व तोयपर गांव से गायब हुए युवक का शव सोमवार को नांलन्दा जिला के मुरौरा गांव से बरामद हुई। शव मिलने की जानकारी स्वजन को मिली। जानकारी मिलते ही स्वजन शव का शिनाख्त करने पहुंचे तो उसकी पहचान हो पाई। युवक तोयपर निवासी भरत सिंह का पुत्र गोपाल कुमार था। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवक छह दिन पूर्व घर से बिना बताए एक दोस्त के साथ निकला था। जिसके बाद से ही वो वापस नहीं लौटा। जिसे लेकर एक दिन पूर्व ही स्वजन ने जयरामपुर थाना में युवक के गायब हो जाने का आवेदन दिया था। इधर 17 सितंबर को मुरौरा गांव से एक युवक के शव मिलने की जानकारी नालन्दा पुलिस को मिली थी। पर शव की पहचान दो दिनों तक ना हो पाने के बाद 19 सितंबर को शव की तस्वीर को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। यह तस्वीर गांव के युवकों ने उसके स्वजन को दिखाया, तब स्वजन ने नालंदा पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद उनके द्वारा पुष्टि की गई कि युवक गोपाल ही है। मामले को लेकर ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार युवक संदिग्ध गतिविधि से जुड़ा हुआ था। युवक के मिले शव के पैर के अंगूठे को चूर दिया गया था। जबकि जनउ के धागे से गला घोंट कर उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।

जयरामपुर थाना के अंचल इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने बताया कि मामले को लेकर बिहारशरीफ थाने में ही प्राथमिकी की प्रक्रिया की जा रही है। बता दें कि पिछले महीने भी जयरामपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव से एक युवक संदीप कुमार गायब हो गए थे और चार दिन बाद उनका शव गांव के ही पैन से सड़ी गली अवस्था में मिली थी।

chat bot
आपका साथी