विवाहिता ने मौसेरे देवर संग रचा ली शादी

शेखपुरा। सोमवार की सुबह मिशन ओपी में प्रेम विवाह को लेकर एक हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों चला। मामला पहले से शादीशुदा एक युवती द्वारा अपने पति को छोड़ मौसेरे देवर संग शादी रचा लेने का है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:06 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:06 PM (IST)
विवाहिता ने मौसेरे देवर संग रचा ली शादी
विवाहिता ने मौसेरे देवर संग रचा ली शादी

शेखपुरा। सोमवार की सुबह मिशन ओपी में प्रेम विवाह को लेकर एक हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों चला। मामला पहले से शादीशुदा एक युवती द्वारा अपने पति को छोड़ मौसेरे देवर संग शादी रचा लेने का है। युवक की मां की शिकायत पर पुलिस प्रेमी युगल को पकड़ कर थाना ले गई। वहीं दोनों के शादी की स्वीकारोक्ति और बालिग होने की वजह से पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया। युवती फैजाबाद निवासी महेंद्र चौधरी की पुत्री है।

थाने में मौजूद युवती आरती कुमारी ने बताया कि छह महीने पहले उसने अपने पहले पति को छोड़ कर अपने मौसेरे देवर निरंजन कुमार से शादी कर ली। साथ ही बरबीघा छोटी संगत मोहल्ले में किराया के मकान में रह रही थी। वो अपने पहले पति की दूसरी पत्नी थी। उसका विवाह बिहारशरीफ पुलपर निवासी मुन्ना कुमार से हुआ था। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। जिसे छोड़ कर वो बिहारशरीफ निवासी अपने मौसरे देवर के साथ शादी कर अपनी मर्जी से रह रही थी। इधर निरंजन कुमार की मां एवं बड़े भाई को दोनों के शादी की खबर मिलते ही वो बरबीघा थाना पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। थाने में युवक की मां और युवती के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई।

chat bot
आपका साथी