शेखपुरा नगर के मोड़पसौना में वोट नहीं देने से कई घरों को पानी से किया वंचित

शेखपुरा। शेखपुरा नगर परिषद शेखपुरा में वार्ड चुनाव में जीते प्रत्याशी को वोट नहीं देना मोहल्ले के कुछ घरों के लोगों को नुकसान पहुंचा गया और नल-जल योजना का लाभ उन तक नहीं पहुंचाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 11:21 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 11:21 PM (IST)
शेखपुरा नगर के मोड़पसौना में वोट नहीं देने से कई घरों को पानी से किया वंचित
शेखपुरा नगर के मोड़पसौना में वोट नहीं देने से कई घरों को पानी से किया वंचित

शेखपुरा। शेखपुरा नगर परिषद, शेखपुरा में वार्ड चुनाव में जीते प्रत्याशी को वोट नहीं देना मोहल्ले के कुछ घरों के लोगों को नुकसान पहुंचा गया और नल-जल योजना का लाभ उन तक नहीं पहुंचाया गया। इस वजह से लोगों को भारी परेशानी हो रही है। यह स्थिति नगर के मोड़पसौना-बल्लभ ठाकुरबारी का है। यहां दो दर्जन घरों में नल-जल योजना का कनेक्शन नहीं दिया गया। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि वार्ड पार्षद को वोट नहीं देने की वजह से ऐसा जानबूझ कर ऐसा किया गया है। हालांकि, वार्ड पार्षद इस तरह के आरोप का खंडन कर रहे हैं। उधर, मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति द्वारा अपने घर के आगे नल-जल योजना का नल दूसरों के प्यास बुझाने के लिए लगा रखा है। इससे मोहल्ले के लोग पानी भरकर अपने घर ले जाते हैं।

पीने के पानी की भारी परेशानी है। सुबह से पानी आने का इंतजार करना पड़ता है। लाइन में लगाना पड़ता है। वह तो भला हो मोहल्ला निवासी कारू मिस्त्री का, जिन्होंने अपने घर के आगे नल छोड़ दिया है, जिससे मोहल्ले के लोगों को पीने का पानी मिल रहा, वरना दूसरे मोहल्ले से जाकर पानी लाना पड़ता।

रुकमणी देवी स्थानीय वार्ड पार्षद को वोट नहीं देना हम लोगों को काफी भारी पड़ गया। इसी वजह से जानबूझ कर दो दर्जन घरों में नल-जल योजना का कनेक्शन नहीं किया गया। कारू मिस्त्री के घर के आगे ही गड्ढ़ा करके छोड़ दिया गया है। इससे हम लोगों को परेशानी हो रही है।

मनोज कुमार वर्मा ---

एक कनेक्शन से कई घर के लोग पीने का पानी लेकर जा रहे हैं। सुबह में उठकर लाइन लगना पड़ता है। कभी-कभी तो लोगों के साथ झगड़ा हो जाता है। नगर परिषद में इसकी शिकायत की गई है, परंतु समाधान नहीं किया गया।

विद्यासागर शर्मा

---

पीने के पानी के लिए बहुत परेशानी उठानी पड़ती है। सब काम छोड़कर लाइन में लगते हैं। अपनी बारी का इंतजार करते हैं फिर पानी लेकर घर में स्टॉक करना पड़ता है। नल-जल योजना का कनेक्शन मिल जाता तो इस परेशानी से छुटकारा मिलता।

खुशबू कुमारी

--

वोट नहीं देने की वजह से कनेक्शन नहीं देने का मामला बिल्कुल गलत है। मोहल्ले वालों को हर-घर में नल-जल योजना का लाभ मिलेगा। लगातार हो रही बारिश की वजह से परेशानी हो रही थी। इस समस्या का शीघ्र समाधान किया जाएगा।

दिनेश दयाल लाल, कार्यपालक पदाधिकारी

chat bot
आपका साथी