हुसैनाबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट,आधा दर्जन जख्मी

शेखपुरा । शेखपुरा शहरी क्षेत्र से सटे हुसैनाबाद गांव में रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये। सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 05:11 AM (IST)
हुसैनाबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट,आधा दर्जन जख्मी
हुसैनाबाद में दो पक्षों के बीच मारपीट,आधा दर्जन जख्मी

शेखपुरा । शेखपुरा शहरी क्षेत्र से सटे हुसैनाबाद गांव में रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये। सभी जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अरियरी थाना के थानाध्यक्ष ने बताया दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चे के मामूली कसूर पर दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। बताया गया कि घर के आगे खड़े ठेला पर चढ़कर पड़ोस के कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चे ठेला से कुछ नोंच रहे थे। इसी में ठेला के मालिक ने बच्चों को डांट-फटकार लगाई। इसी को लेकर पहले बच्चों के घर की महिलाओं ने ठेला मालिक के साथ गाली-गलौज किया। बाद में यह विवाद ऐसा बढ़ा कि दोनों पक्ष के पुरुष लाठी-डंडा भांजने लगे। इसमें दोनों तरफ के लोग जख्मी हुए। मारपीट की इस घटना को लेकर हुसैनाबाद गांव में तनाव उत्पन्न हो गया है।

-- पुरानी रंजिश में अधेड़ को किया जख्मी

जासं, शेखपुरा । बदमाशों ने विद्यापुर गांव के अधेड़ सुनील मिस्त्री को मारपीट कर जख्मी कर दिया। यह यह घटना शनिवार की देर शाम शेखपुरा-हुसैनाबाद सड़क पर हुई। सुनील मिस्त्री शेखपुरा से काम करके पैदल घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। गंभीर रूप से जख्मी सुनील मिस्त्री को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया दो महीने पहले भी सुनील मिस्त्री को साईकिल से धक्का मारकर जख्मी कर दिया था। उस समय साइकिल से धक्का मारने वाले को सुनील मिस्त्री में थप्पड़ मारा था। इसी के प्रतिशोध में शनिवार की शाम सुनील मिस्त्री के साथ मारपीट की गई। हालांकि इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी