आंदोलन से 4 हजार ट्रकों का रहा चक्का जाम

शेखपुरा। ट्रक ऑनर एसोसिएशन के आह्वान पर सोमवार से चक्का जाम शुरू हो गया। इस आंदोलन कशेखपुरा। ट्रक ऑनर एसोसिएशन के आह्वान पर सोमवार से चक्का जाम शुरू हो गया। इस आंदोलन की वजह से जिला में 4 हजार ट्रकों का परिचालन ठप हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Sep 2020 08:52 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 05:09 AM (IST)
आंदोलन से 4 हजार ट्रकों का रहा चक्का जाम
आंदोलन से 4 हजार ट्रकों का रहा चक्का जाम

शेखपुरा। ट्रक ऑनर एसोसिएशन के आह्वान पर सोमवार से चक्का जाम शुरू हो गया। इस आंदोलन की वजह से जिला में 4 हजार ट्रकों का परिचालन ठप हो गया है। चक्का जाम हड़ताल को लेकर सोमवार को शेखपुरा में ट्रक मालिकों ने सड़क पर प्रदर्शन किया। चक्का जाम से शेखपुरा में बिहटा से राजोपुर तथा कालेज मोड़ से पचना तक सड़क के दोनों किनारे ट्रकों का लंबा काफिला खड़ा हो गया है।

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया 18 तक ट्रकों का चक्का जाम रहेगा। अगर सरकार ने हमारी मांगों को सहानुभूति पूर्वक विचार नहीं किया तो 19 सितंबर से दूसरे वाहनों को भी चलने नहीं दिया जायेगा। सोमवार को चक्का जाम के पहले दिन ट्रक मालिकों ने शेखपुरा के आरडी कालेज मोड तथा बिहटा में सड़क पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार, विनोद कुमार, दन्ना यादव सहित कई ट्रक मालिक शामिल हुए। जिलाध्यक्ष ने बताया इस आंदोलन से जिला में एक साथ 4 हजार ट्रकों का चक्का जाम हो गया है। ट्रकों का परिचालन बंद होने से जिला में पहाड़ों से पत्थर उत्खनन का काम भी प्रभावित हुआ है। अगर हड़ताल लंबा खींचा तो पत्थर उत्खनन का कार्य ठप हो सकता है। जिला के पहाड़ों से निकले पत्थर तथा उसके डस्ट उत्तर बिहार भेजे जाते हैं। इस काम में तीन हजार से अधिक ट्रक लगे हैं। ट्रकों के चक्का जाम होने से लगभग 10 हजार कामगारों के बेरोजगार होने का खतरा उत्पन्न हो गया है।

chat bot
आपका साथी