नहाने के दौरान डूबने से किशोरी की मौत

सोमवार को नपं वार्ड 11 में नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से एक किशोरी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:25 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:13 AM (IST)
नहाने के दौरान डूबने से किशोरी की मौत
नहाने के दौरान डूबने से किशोरी की मौत

शिवहर। सोमवार को नपं वार्ड 11 में नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से एक किशोरी की मौत हो गई। घटना मुख्यालय से सटे रसीदपुर स्थित गौरीशंकर मंदिर के पास स्थित पोखर में घटी। बताया गया कि कुमारी अपने सहेलियों के साथ उक्त पोखर में नहाने गई इसी बीच हादसा हुआ। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। अर्चना को पोखर से निकाल सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम में भेजा। स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल है पड़ोस के लोग सांत्वना दे रहे।

मृतका की बाबत बताया गया कि सीतामढ़ी जिले के रीगा थानांतर्गत सिघोरवा निवासी फेंकन साह की पुत्री अर्चना अपने स्वजनों के साथ गुजरात रहती थी। महज दो दिन पूर्व अपने ननिहाल रसीदपुर निवासी जगन्नाथ साह के घर आई थी। आने की वजह उसके नाम मनौती पूरी करने को मंदिर में पूजा सहित अन्य अनुष्ठान करने थे। कितु विधि को कुछ और ही मंजूर था। आसपास की बच्चियों संग पोखर में नहाने के दौरान मौत का शिकार हो गई।

हादसे के बाद स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। मृतका के माता-पिता को सूचना दी गई है। ननिहाल पक्ष के लोगों को अपनी मनौती पर अफसोस हो रहा जो मौत का सबब बन गई। खुद को कोस रहे लोगों को पड़ोस के लोग सांत्वना दे रहे।

chat bot
आपका साथी