शिवहर-मुजफ्फरपुर सड़क बनी खतरनाक

शिवहर का इलाका अब भी विकास से अनजान है। अब भी इलाके में जर्जर सड़क का दाग बरकरार है। सीतामढ़ी से जुड़ने वाले अधूरे एनएच 104 की बदहाली जगजाहिर है। वहीं मुजफ्फरपुर -शिवहर सड़क भी जर्जरता का शिकार है। हालत यह है कि 45 किमी का सफर तय करने में चार घंटे लग रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 12:02 AM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 12:02 AM (IST)
शिवहर-मुजफ्फरपुर सड़क बनी खतरनाक
शिवहर-मुजफ्फरपुर सड़क बनी खतरनाक

शिवहर । शिवहर का इलाका अब भी विकास से अनजान है। अब भी इलाके में जर्जर सड़क का दाग बरकरार है। सीतामढ़ी से जुड़ने वाले अधूरे एनएच 104 की बदहाली जगजाहिर है। वहीं मुजफ्फरपुर -शिवहर सड़क भी जर्जरता का शिकार है। हालत यह है कि 45 किमी का सफर तय करने में चार घंटे लग रहे हैं। लंबे समय से सड़क की मरम्मत नही हो सकी है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढ़े बन गए हैं। बारिश के बाद ये गड्ढ़े हादसों का सबब बन रहे है। ---------------------------------------- डेढ़ घंटे का सफर पूरा करने में लग रहा चार घंटा शिवहर को मुजफ्फरपुर से जोड़ने वाली स्टेट हाईवे बदहाली का शिकार है। मीनापुर के रास्ते लोग मुजफ्फरपुर पहुंचते रहे है। बाढ़-बरसात के दौरान यह सड़क वैकल्पिक सड़क के रूप में इलाके के लोगों की जिदगी को रफ्तार देती रही है। लेकिन, मेंटेनेंस के अभाव में यह सड़क बदहाल हो गई है। बारिश के दौरान सड़क कातिल बन जाती है। सड़क पर बने गड्ढ़े बड़े हादसों का कारण बन रहे हैं। हालत यह है कि एक से डेढ़ घंटे के बदले लोगों को सफर करने में चार घंटे का वक्त लग जाता है। हैरत की बात यह कि लोगों की मांग और आंदोलन के बावजूद सड़क की तस्वीर नही बदल सकी है। -------------------------------- लोगों में आक्रोश:::: कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो. असद ने सड़क की बदहाली के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। जबकि, अजय कुमार, नवीन कुमार आदि ने सड़क की बदहाली पर आक्रोश जताया। कहा कि किसी को भी जनता की परेशानी की चिता नही है।

---------------------------------------

बोले विधायक :::: शिवहर विधायक शरफूद्दीन ने बताया कि तमाम जर्जर सड़कों का निर्माण व मरम्मत कराया जा रहा है। शीघ्र ही उक्त सड़क की मरम्मत की जाएगी।

chat bot
आपका साथी