टीकमगढ़ में डैम में बहे अधेड़ का शव बरामद, स्वजन बदहवास

शिवहर । 16 जून को मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में मछली पकड़ने के दौरान डैम में बहे शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के सोगरा अदलपुर वार्ड छह निवासी योगेंद्र साहनी के पुत्र सुधीर साहनी (46) का शव 17 जून को बरामद कर लिया गया।

JagranSat, 19 Jun 2021 11:17 PM (IST)
टीकमगढ़ में डैम में बहे अधेड़ का शव बरामद, स्वजन बदहवास

शिवहर । 16 जून को मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में मछली पकड़ने के दौरान डैम में बहे शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के सोगरा अदलपुर वार्ड छह निवासी योगेंद्र साहनी के पुत्र सुधीर साहनी (46) का शव 17 जून को बरामद कर लिया गया। घटना की सूचना के बाद टीकमगढ़ गए स्वजनों को पुलिस ने शव सौंप दिया। वहीं टीकमगढ़ में ही अंतिम संस्कार कर स्वजन शुक्रवार को गांव लोट आए। स्वजनों के गांव लौटते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। पत्नी इंदिरा देवी समेत स्वजनों के चीत्कार से इलाका दहल रहा है। सुधीर सहनी को एक पुत्री और तीन पुत्र है। सबसे बड़ी पुत्री सरिता की उम्र 16 वर्ष है। जबकि, तीन पुत्र मनीष, कमलेश व प्रिस काफी छोटा है। ताया गया हैं कि सुधीर साहनी अपने ग्रामीणों के साथ मध्यप्रदेश गया था। वह एमपी में लंबे समय से मछली का कारोबार करता रहा है। तीन भाईयों में सबसे बड़े सुधीर साहनी पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी। बताया गया हैं कि, 16 जून को मछली मारने के दौरान जाल फंस गया। जाल को निकालने के लिए वह डैम में कूद पड़ा था। गहरे पानी में जाने की वजह से वह डूब गया। उसके सहयोगियों ने उसके बचाने की कोशिश की। लेकिन उसकापता नहीं चल पाया। इसके बाद गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू आपरेशन चलाया। अगले दिन 17 जून को शव मिला। इधर, घटना की सूचना के बाद 16 जून को ही स्वजन टीकमगढ़ के लिए रवाना हो चुके थे। पत्नी समेत स्वजनों को उम्मीद थी कि, सुधीर सहनी सही सलामत होंगे। लेकिन, टीकमगढ़ से मिली मौत की मनहूस खबर ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.