शिवहर में एसडीपीओ और बेलसंड विधायक समेत 22 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच रविवार को एकबार फिर 22 नए संक्रमित मिले है। इनमें शहर से सटे ससौला निवासी सह शिवहर के पूर्व और बेलसंड के वर्तमान विधायक संजय कुमार गुप्ता एसडीपीओ शिवहर राकेश कुमार सिंह व उनकी पत्नी भी शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:10 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:10 AM (IST)
शिवहर में एसडीपीओ और बेलसंड विधायक समेत 22 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित
शिवहर में एसडीपीओ और बेलसंड विधायक समेत 22 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित

शिवहर । जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच रविवार को एकबार फिर 22 नए संक्रमित मिले है। इनमें शहर से सटे ससौला निवासी सह शिवहर के पूर्व और बेलसंड के वर्तमान विधायक संजय कुमार गुप्ता, एसडीपीओ शिवहर राकेश कुमार सिंह व उनकी पत्नी भी शामिल है। बेलसंड विधायक सह राजद नेता ने बताया कि, सेहत बिगड़ने के बाद उन्होंने शिवहर में जांच कराई थी। इसमें रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वरंटाईन कर लिया है। उन्होंने संपर्क में आए अपने करीबी लोगों से भी जांच कराने की अपील की है। उधर, एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि, वह और उनकी पत्नी कोरोना पाजिटिव पाए गए है। उन्होंने खुद को होम क्वरंटाईन कर लिया है। बताते चलें कि, राकेश कुमार का दो दिन पूर्व खडगपुर एसडीपीओ के पद पर तबादला हुआ था। वहीं उनकी जगह खडगपुर के एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय को शिवहर का एसडीपीओ बनाया गया था। वे, शिवहर से खडगपुर जाने की तैयारी में थे। इसी बीच कोरोना संक्रमित हो गए है। बताया जा रहा हैं कि, उनके निकटतम कई कर्मी भी कोरोना संक्रमित निकले है। इसके अलावा संक्रमितों में स्वास्थ्य विभाग के कई कर्मी भी शामिल है। कोरोना की दूसरी लहर के बीच जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 177 हो गई है। इनमें 42 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जबकि, एक की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई। वर्तमान में जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 134 हो गई है।

----------------------------------------------------

916 लोगों की हुई कोरोना की जांच

शिवहर : जिले के अलग-अलग इलाकों में कुल 916 लोगों की कोरोना की जांच की गई। इसके तहत शिवहर पीएचसी में 278, डुमरी कटसरी पीएचसी में 205, तरियानी पीएचसी में 191, पुरनहिया पीएचसी में 112 व पिपराही पीएचसी में 130 लोगों की जांच की गई। इसमें 22 में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसकी जानकारी डीपीएम पंकज कुमार मिश्रा ने दी है।

--------------------------------------------------------

पुरनहिया में पांच नए संक्रमित मिलने से हड़कंपपुरनहिया, संस : पुरनहिया में जांच के दौरान कोरोना के पांच पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप की स्थिति है। इनमें दो मरीज सीतामढी जिले के सुप्पी प्रखंड के अख्ता हैं। जबकि, तीन मरीज पुरनहिया प्रखंड के सोनौल सुल्तान के है। इनमें एक 14 साल की लड़की भी शामिल है। सोनौल सुल्तान का इलाका कोरोना का हाटस्पाट बन गया है।जांच दल में डॉ. शेष कुमार मिश्रा, बीसीएम सुमित कुमार, मनीष कुमार व एलटी राजू मिश्रा शामिल थे।

chat bot
आपका साथी