सारण में मजदूरी के विवाद में हुई थी युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

मजदूरी के विवाद में परसा थाना क्षेत्र के बहलोलपुर दियारा में मनोहर राय की हत्या की गई थी। मनोहर के चाचा ने केस दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 05:41 PM (IST)
सारण में मजदूरी के विवाद में हुई थी युवक की हत्या, एक गिरफ्तार
सारण में मजदूरी के विवाद में हुई थी युवक की हत्या, एक गिरफ्तार

संसू, परसा: मजदूरी के विवाद में परसा थाना क्षेत्र के बहलोलपुर दियारा में मनोहर राय की हत्या हुई थी। मामले में प्राथमिकी के बाद पुलिसिया कार्रवाई तेज हो गयी है। पुलिस बदमाशों के संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। नामजद आरोपित राजकुमार मांझी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उससे गहन पूछताछ की जा रही है। युवक की पत्नी झारखंड से घर अभी तक नहीं लौटी है। दाह संस्कार भी भाई-भतीजों द्वारा सम्पन्न कराया गया।

इधर, घटना को लेकर मनोहर राय के चाचा भूषण राय ने भतीजे की हत्या के मामले में परसा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। बताया है कि जब वह खेत से शौच के बाद घर की ओर लौट रहा था, तभी गांव के ही अर्जुन मांझी, सुबोध मांझी, राज कुमार मांझी व वैशाली जिले के लालगंज निवासी रामजन्म राय मुझे देख दियारा की ओर भाग निकले। जैसे ही घर के पास पहुंचा, तो वहां भतीजा का शव घर के समीप खेत में पड़ा हुआ था। दस दिन पूर्व भी इन सभी लोगों से मजदूरी की मांग को लेकर विवाद हुआ था उसे समझौता कर सुलझाया गया था। भूषण राय के अनुसार ये सभी नामजद लोग दारू निर्माण का काम करते हैं, जिसमें मनोहर लेबर का काम करता था। मजदूरी को लेकर विवाद होने की बात कही गयी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। वहीं इस मामले में एक नामजद राजकुमार मांझी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि बीते बुधवार की देर रात बहलोलपुर दियारा में स्व. कृष्णा राय के पुत्र मनोहर राय की बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी।

----------------

झारखंड से नहीं पहुंची पत्नी, युवक के चाचा ने दर्ज कराई प्राथमिकी, फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

---------------

chat bot
आपका साथी