सारण में टिटनेस की सुई लेने जा रहे युवक की रास्ते में गोली मारकर हत्या

गौरा ओपी क्षेत्र के अगहरा-शेरपुर गांव के बीच बगही पर बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश आराम से भाग निकले। पुलिस जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:57 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:57 PM (IST)
सारण में टिटनेस की सुई लेने जा रहे युवक की रास्ते में गोली मारकर हत्या
सारण में टिटनेस की सुई लेने जा रहे युवक की रास्ते में गोली मारकर हत्या

संसू, मढ़ौरा (सारण): गौरा ओपी क्षेत्र के अगहरा-शेरपुर गांव के बीच बगही पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से जख्मी अवस्था में युवक सड़क किनारे पांच फीट गड्ढे में जा गिरा। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना सुबह साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है। मृत युवक शेरपुर निवासी पुरुषोत्तम सिंह का 22 वर्षीय पुत्र रोहित उर्फ लालू कुमार बताया जाता है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

स्वजनों ने बताया कि घास काटने वाली मशीन से उसके हाथ में जख्म लग गया था। उसका इलाज चल रहा था। वह सुबह पड़ोस के आकाश कुमार के साथ साइकिल से टिटनेस की सुई लेने ग्रामीण चिकित्सक के यहां जा रहा था। उसक समय घात लगाये बाइक सवार अपराधियों ने उसके पीठ की तरफ से गोली मार दी। गोली मारने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश तेजी से अगहरा विद्यालय के रास्ते तेजपुरवा की तरफ भाग गये। मौके पर गौरा ओपी प्रभारी नित्यानन्द सिंह, एएसआइ रंजीत सिंह के साथ दल बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया और घटना से संबंधित पड़ताल में जुट गए। घटनास्थल पर युवक के माता सहित परिवार वाले दहाड़ मारकर रो रहे थे। -----------------------

दिल्ली में करता था नौकरी, बहन की शादी में आया था घर

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक दिल्ली में अपने भाई आनंद के साथ प्राइवेट जाब करता है। इधर तीन माह पहले 28 अप्रैल को युवकबहन की शादी के दौरान घर आया था। इस दौरान उसका बड़ा भाई शादी के बाद वापस अपने काम पर लौट गया, जबकि रोहित उर्फ लालू कुमार खेती में पिता का हाथ बंटाने के लिये रुक गया था। वह सुबह एक युवक के साथ सूई लेने चिकित्सक के यहां निकला और दूसरी तरफ उसके पिता पुरुषोत्तम सिंह पटवन वाली बोरिग मशीन में खराबी के बाद बोरिग मशीन का सामान लेने मढौरा गये थे। इसी बीच घात लगाये अपराधियों ने गोली मार दी। घटना के कारणों के बारे में परिजन अभी कुछ भी नहीं बता रहे है। घटनास्थल पर सैकड़ों की भीड़ जमा थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। -----------------

गौरा ओपी क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी पुरुषोत्तम सिंह का 22 वर्षीय पुत्र रोहित उर्फ लालू के बारे में मिल रही जानकारी के अनुसार असमाजिक तत्वों से उसका संपर्क था। इसकी पुष्टि व किसी अपराधिक घटना में उसकी संलिप्तता थी या नहीं इसकी पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद ही निश्चित तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

इंद्रजीत बैठा, एसडीपीओ मढौरा

chat bot
आपका साथी