अनियंत्रित बाइक चालक ने ट्रक में मारी टक्कर, मौत

छपरा। छपरा-सिवान मुख्यमार्ग एनएच 85 पर कोपा थाना क्षेत्र के पियनो गांव एक बाइक अनियंत्रित छपरा। छपरा-सिवान मुख्यमार्ग एनएच 85 पर कोपा थाना क्षेत्र के पियनो गांव एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई। घटना में बाइक चालक की मौत मौके पर ही हो गई। मृत बाइक चालक दाउदपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर चट्टी गांव निवासी स्व रामप्रवेश चौधरी का 26 वर्षीय पुत्र मुकेश चौधरी बताया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:01 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:01 PM (IST)
अनियंत्रित बाइक चालक ने ट्रक में मारी टक्कर, मौत
अनियंत्रित बाइक चालक ने ट्रक में मारी टक्कर, मौत

छपरा। छपरा-सिवान मुख्यमार्ग एनएच 85 पर कोपा थाना क्षेत्र के पियनो गांव एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई। घटना में बाइक चालक की मौत मौके पर ही हो गई। मृत बाइक चालक दाउदपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर चट्टी गांव निवासी स्व रामप्रवेश चौधरी का 26 वर्षीय पुत्र मुकेश चौधरी बताया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक बाइक से जार जा रहा था। गति तेज होने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई और आगे जा रहे ट्रक में पीछे से जोरदार टकरा गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस सूचना के बाद स्वजनो में कोहराम मच गया। वहीं देर रात होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराने के बाद उसे स्वजनों को सौंप दिया गया। स्वजनों को दूसरे दिन मिली मौत की सूचना

दाउदपुर : छपरा से शुक्रवार की देर शाम घर लौट रहे दाउदपुर चटटी निवासी मुकेश कुमार चौधरी की पियानों गांव में लाइन होटल के पास ट्रक से धक्के से मौत हो गई। इसकी सूचना स्वजनों को शनिवार को मिली। मौत की सूचना मिलते ही स्वजनों के रोदन क्रंदन से घर में कोहराम मच गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची कोपा थाना पुलिस ने शव को सदर अस्पताल भेजवा कर पोस्टमार्टम कराया। इसी बीच शव का शिनाख्त हो जाने पर दाउदपुर चटटी में मृतक को स्वजनों को इसकी सूचना दी गई।

घटना के बाद से पत्नी शोभा देवी, माता सुनैना कुंअर का जहां रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं बच्चे सिसक रहे थे। जिन्हें पड़ोसी व संबंधी समझाने में लगे थे। मुखिया प्रमोद सिंह, फूल सिंह , ने भी पहुंच कर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी और हरसम्भव मदद का आश्वासन दिया। मृतक के बचचों में 5 वर्षीय हिमांशु, 3 वर्षीय प्रियांशु व सबसे छोटा पुत्र देवराज 4 माह का है। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। मुकेश के निधन से उसका परिवार बेसहारा हो गया है। पत्नी शोभा देवी पति के शव से लिपट कर दहार मारकर रो रही थी। वहीं माता सुनैना कुंवर पुत्र की मौत के बाद बेसुध हो गई।

chat bot
आपका साथी