देसी कट्टा व गोली के साथ पकड़ा गया चोर

थाना क्षेत्र के शीतलपुर बाबू टोला गांव में रविवार रात चोरी की नियत से एक घर में घुसा एक युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। अन्य चोर भाग निकले। युवक की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार युवक दिघवारा थाना क्षेत्र के शीतलपुर निवासी मुस्ताक अली के पुत्र एजाज अली के पास से एक देसी कट्टा व एक जिदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:19 AM (IST)
देसी कट्टा व गोली के साथ पकड़ा गया चोर
देसी कट्टा व गोली के साथ पकड़ा गया चोर

फोटो 18 सीपीआर 13

संसू, दिघवारा : थाना क्षेत्र के शीतलपुर बाबू टोला गांव में रविवार रात चोरी की नियत से एक घर में घुसा एक युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। अन्य चोर भाग निकले। युवक की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार युवक दिघवारा थाना क्षेत्र के शीतलपुर निवासी मुस्ताक अली के पुत्र एजाज अली के पास से एक देसी कट्टा व एक जिदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

शीतलपुर बाबू टोला निवासी धर्मेंद्र सिंह के पुत्र अमित कुमार के बयान पर दिघवारा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में अमित ने बताया है कि रविवार की देर रात उसके घर में पिछले दरवाजे से चोरी की नियत से कुछ चोर घुस आए। इसकी भनक लगते ही शोर मचाते हुए उन्हें पकड़ने का प्रयास किया गया। एक तो पकड़ा गया अन्य भाग निकले।

थानाध्यक्ष मिहिर कुमार ने बताया कि पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी