मशरक में ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत

मशरक - मलमलिया एसएच-73 पर मशरक थाना क्षेत्र के सियरभुक्का गांव के पास ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। एक की मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है। जख्मी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:44 PM (IST)
मशरक में ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत
मशरक में ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत

संवाद सूत्र, मशरक (सारण): मशरक-मलमलिया एसएच-73 पर मशरक थाना क्षेत्र के सियरभुक्का गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने मशरक से अपने गांव वापस घर लौट रहे अपाची बाइक सवार दो युवकों को रौंद डाला। बाइक सवार दो में से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक को मशरक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

इधर, शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भिजवाया। मरने वाले युवक की पहचान सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मलिकपुरा गांव निवासी जितेंद्र सिंह के 24 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में की गई। घायल युवक उसी गांव के स्व. शिवशंकर सिंह का 45 वर्षीय पुत्र सुनिल कुमार सिंह है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपाची बाइक सवार दोनों युवक शनिवार को मशरक से अपने गांव लौट रहे थे। इसी बीच मशरक थाना क्षेत्र के सियरभुक्का गांव के पास अनियंत्रित ट्रक ने एसएच पर बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मशरक थाना के एएसआइ अजय कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। घायल को मशरक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। घटना की सूचना युवकों के स्वजनों को दी गई। इसके बाद स्वजन मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह मशरक से वापस अपने गांव मलिकपुरा जा रहा था। इसी बीच अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दिया। मृतक दो भाईयों में बड़ा अविवाहित था और क्रिकेट का अच्छा खिलाड़ी था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। ----------------

तरैया के राजस्वकर्मी की दिघवादुबौली में सड़क हादसे में मौत

फोटो 24 सीपीआर 2

संसू, तरैया(सारण): थाना क्षेत्र के पचभिंडा गांव के एक राजस्व कर्मचारी की मौत शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में दिघवादुबौली में हो गई। कर्मी पचभिंडा गांव के राजनाथ थे। बैकुंठपुर अंचल कार्यालय में राजस्व कर्मचारी के पद पर कार्यरत थे। पूर्व में वे तरैया डाकघर में डाक सेवक थे। जब उनकी नौकरी राजस्व कर्मचारी के पद पर हुई तो त्याग पत्र देकर कार्य कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार वह प्रतिदिन अपने घर से अंचल कार्यालय बाइक से आते-जाते थे। शुक्रवार को कार्यालय का कार्य समाप्त कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच दिघवा दुबौली बाजार के पास पीछे से एक बाइक चालक ने धक्का मार दिया। इस टक्कर में सड़क पर गिरते ही राजस्व कर्मचारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मौके से आरोपित बाइक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इधर, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजनाथ के भाई अर्जुन सिंह, शिवजी सिंह, विनोद सिंह, सुनील सिंह, शंकर सिंह सदमे में हैं। पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के संबंधी थे राजनाथ

घटना की सूचना मिलते ही बनियापुर विधायक केदार सिंह, वाइपीएल के संयोजक युवराज सुधीर सिंह, पूर्व प्रमुख हरिशंकर सिंह, भागवतपुर के पूर्व सरपंच राजू सिंह, विक्रांत सिंह, अखिलेश सिंह, धनवीर कुमार सिंह विक्कू, पूर्व पोस्टमास्टर भूषण सिंह समेत अन्य लोग पीड़ित स्वजनों को सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाये। मृतक पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के संबंधी थे। उन्होंने उनकी मौत पर शोक प्रकट किया है।

-----------------------

- 02 युवक सवार थे बाइक पर, एक अन्य हुआ है जख्मी, चल रहा इलाज

- पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम में

chat bot
आपका साथी