छपरा में किराया मांगने पर शिक्षिका ने रिक्शा चालक को चाकू घोंप किया लहूलुहान

नगर थाना क्षेत्र के महमूद चौक के समीप बुधवार की रात एक शिक्षिका ने रिक्शा चालक को चाकू घोंप लहूलुहान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 04:25 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 04:25 PM (IST)
छपरा में किराया मांगने पर शिक्षिका ने रिक्शा चालक को चाकू घोंप किया लहूलुहान
छपरा में किराया मांगने पर शिक्षिका ने रिक्शा चालक को चाकू घोंप किया लहूलुहान

जागरण संवाददाता, छपरा: नगर थाना क्षेत्र के महमूद चौक के समीप बुधवार की रात एक शिक्षिका ने किराया मांगने पर रिक्शा चालक को चाकू घोंप दिया। चाकू घोंपने के बाद महिला वहां से भाग निकली। मौके पर पहुंचे एक युवक ने घायल पड़े रिक्शा चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। रिक्शा चालक नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दहियावां दरगाह के समीप का निवासी राजेश कुमार पिता स्व. मोहन महतो है।

महतो ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए नगर थाना पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है। उसमें बताया है कि बुधवार की देर शाम वह हथुआ मार्केट के समीप साहेबगंज में रिक्शा लेकर खड़ा था। तभी वहां दहियावां शिया मस्जिद के समीप रहने वाली व पेशे से शिक्षिका नरगिस बानो उर्फ सोनी खानम पिता स्व. रसीद खां पहुंची। महमूद चौक पहुंचाने की बात कही। उन्हें रिक्शा पर बैठा कर वह महमूद चौक ले गया। महमूद चौक पहुंचने पर रिक्शे से उतरकर वह जाने लगी। किराया मांगने पर आक्रोशित होकर गाली-गलौच करने लगी। गाली देने से मना करने पर पर्स से चाकू निकाल दनादन चार वार किया। राजेश के सीने, बायें हाथ और कंधे तथा बायीं ओर पीठ व पसली के बीच चाकू लगा है। रिक्शा चालक राजेश की शिकायत पर नगर थाना पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर घटना की तहकीकात कर रही है। महिला के साथ छेड़खानी के बाद वारदात को अंजाम देने की चर्चा

घटना के बारे में चर्चा यह भी है कि महिला के साथ छेड़खानी की कोशिश की गई थी, जिसके बाद यह घटना हुई। वहीं कुछ लोग के अनुसार रिक्शा चालक द्वारा साहेबगंज से महमूद चौक का किराया 40 रुपये मांगने तथा आरोपित महिला द्वारा 20 रुपये से अधिक नहीं देने की बात पर विवाद हुआ था। पुलिस आरोपित महिला की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी