जवानों ने गीतों के माध्यम से समापन समारोह में बांधा समां

छपरा। 22 से 27 फरवरी तक चलनेवाले बिहार पुलिस सप्ताह का समापन शनिवार को शहर के एकता भवन में किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। सारण रेंज डीआइजी मनु महाराज डीडीसी सह प्रभारी डीएम अमित कुमार पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:00 PM (IST)
जवानों ने गीतों के माध्यम से समापन समारोह में बांधा समां
जवानों ने गीतों के माध्यम से समापन समारोह में बांधा समां

छपरा। 22 से 27 फरवरी तक चलनेवाले बिहार पुलिस सप्ताह का समापन शनिवार को शहर के एकता भवन में किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। सारण रेंज डीआइजी मनु महाराज, डीडीसी सह प्रभारी डीएम अमित कुमार, पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। जिसके बाद समारोह को संबोधित करते हुए एसपी ने कहा कि पुलिस कठिन परिस्थितियों में भी सौहार्दपूर्ण वातावरण में कार्य करती है। इस दौरान पुलिस कर्मियों द्वारा संगीत की प्रस्तुति कर सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया गया। इस दौरान शहर के गणमान्य लोगों में डॉ. एसके पांडेय, सुरेश कुमार सिंह, विभूति नारायण शर्मा, वरूण प्रकाश राजा सहित शहर के लेकर प्रखंड स्तर तक के समाजसेवी और पुलिस के सहयोगियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। वही शहर से लेकर सभी प्रखंडों तक पुलिस पब्लिक के बीच सहयोग बढ़ाने को लेकर आयोजित पेंटिग प्रतियोगिता के दौरान प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय विजेताओं को सारण रेंज डीआइजी ओर एसपी के द्वारा मेडल एवं प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया। इस मौके पर जिले में बेहतर पुलिसिग कायम करने के लिए पुलिस पदाधिकारियों को भी सम्मानित किया गया। समापन समारोह के अवसर पर जिले के सभी पुलिस पदाधिकारी एवं शहर के गणमान्य लोग मौजूद थे। वहीं पुलिस सप्ताह समापन समारोह के दौरान जिले के सभी थाना पर भी समारोह का आयोजन किया गया। मनु महाराज के साथ सेल्फी लेने का दिखा क्रेज

समारोह के दौरान पेंटिग प्रतियोगिता के सफल युवकों के साथ अन्य युवकों में भी डीआइजी के साथ सेल्फी लेने का क्रेज दिखा। देखते ही देखते सेल्फी लेने के लिए उनके समीप सेल्फी लेनेवालों की भीड़ लग गयी। कोई उनके साथ अपनी तस्वीर खिचवा रहा था, तो कोई उनके पीछे ही खड़े होकर अपने कैमरे को दूसरे को देकर अपनी फोटो खिचवा रहा था। उनके पास भीड़ बढ़ते देखकर पुलिस कर्मियों को बीच में आना पड़ा।

chat bot
आपका साथी