तरैया में बदमाशों ने युवक को मारी गोली घायल अवस्था में दौड़कर बचाई जान

तरैया बाजार स्थित आटा-चक्की के समीप शुक्रवार की सुबह लगभग पांच बजे युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर अवस्था में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 04:19 PM (IST)
तरैया में बदमाशों ने युवक को मारी गोली
घायल अवस्था में दौड़कर बचाई जान
तरैया में बदमाशों ने युवक को मारी गोली घायल अवस्था में दौड़कर बचाई जान

संसू, तरैया(सारण): तरैया बाजार स्थित आटा-चक्की के समीप शुक्रवार की सुबह लगभग पांच बजे एक युवक को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार दिया। गंभीर रूप से घायल युवक तरैया का प्रभात कुमार मांझी है। उसका प्राथमिक उपचार रे़फरल अस्पताल तरैया में हुआ। वहां से चिकित्सकों ने छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल से गंभीर हालत में उसे पीएमसीएच ले जाया गया है।

बताया जाता है कि प्रभात सुबह में शौच करने के लिए बाजार के पश्चिम अपने खेत में बने बथान की ओर जा रहा था। इसी बीच कन्या मध्य विद्यालय के समीप स्टेट हाईवे से बाइक सवार तीन अपराधी उसका पीछा करने लगे। वह पश्चिम की ओर पीसीसी सड़क होकर भागने लगा। तब तक अपराधी उसपर पांच-छह गोलियां चला चुके थे। दो गोली लगने के बाद भी वह भागते हुए आटा-चक्की के पास पहुंच गया। वहां गिरकर मदद के लिए चिल्लाने लगा। जख्मी हालत में आटा-चक्की के पास मदद के लिए लगा रहा था गुहार

आटा-चक्की के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वह कैद हो गया। उसमें वह जान बचाकर भागते हुए दिख रहा है। फिर वहां के दुकानदार आनन-फानन में उसे तरैया थाने ले गए। वहां पुलिस ने उसे रेफरल अस्पताल तरैया पहुंचाया। उसका प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे छपरा रेफर कर दिया। उसे एक गोली छाती में लगी है जबकि दूसरी गोली हाथ में। इस घटना से बाजार के लोगों में भय व्याप्त है। प्रभात मांझी का भी आपराधिक इतिहास रहा है। इसको लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। साथ में रहने वालों पर वारदात को अंजाम देने का शक

चर्चा है कि आपसी दुश्मनी को लेकर साथ में ही रहने वालों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया और घटनास्थल से खाली खोखा बरामद कर जांच में जुटी हुई है। घायल के स्वजनों ने बताया कि छपरा सदर में उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। अभी वह खतरे से बाहर है, लेकिन एक गोली रीढ़ की हड्डी में फंसी हुई है। आपरेशन कर उसे निकाला जाएगा।

-----------------

- गोली लगने के बाद भागकर किसी तरह युवक ने बचायी जान

- वारदात की तस्वीरें सीसी कैमरे में कैद, पुलिस कर रही जांच

- घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किया खोखा, आरोपित फरार

--------------------------

chat bot
आपका साथी