मेथवलिया चौक पर ट्रक में आग लगने से मची अफरा-तफरी

सारण। छपरा-पटना मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मेथवालिया फोरलेन चौक के समीप बुधवार की शाम सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में अचानक आग लग गई। सड़क किनारे पुआल केले के सूखे पत्ते एवं घास होने की वजह से आग तेजी से फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 11:48 PM (IST)
मेथवलिया चौक पर ट्रक में आग लगने से मची अफरा-तफरी
मेथवलिया चौक पर ट्रक में आग लगने से मची अफरा-तफरी

सारण। छपरा-पटना मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मेथवालिया फोरलेन चौक के समीप बुधवार की शाम सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में अचानक आग लग गई। सड़क किनारे पुआल, केले के सूखे पत्ते एवं घास होने की वजह से आग तेजी से फैल गई। आग पर काबू करने का प्रयास करने लगे, वहीं कुछ लोग जान बचाने के लिए वहां से भागने लगे। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची । इसके बाद आग पर काबू पाया गया। अगलगी की इस घटना में दो तीन ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए। आग कैसे लगी इसकी सही जानकारी नहीं मिल सकी। हालांकि कुछ स्थानीय लोगों का कहना था कि ट्रक चालक एवं खलासी खड़े ट्रक के बगल में खाना बना रहे थे इसी दौरान निकली चिगारी से आग लगी। बताएं कि बालू लदे ट्रकों को मेथवलिया गांव में फोरलेन पर किनारे में खड़ा किया गया है। करंट की चपेट में आने से महिला की मौत

दाउदपुर (सारण)। स्थानीय थाना क्षेत्र के बरवां हाथी राय के टोला गांव में बुधवार को धारा प्रवाहित विद्युत तार के संपर्क में आने से एक अधेड़ महिला की मौत हो गयी। बरवा गांव निवासी पुनदेव सिंह की पत्नी 55 वर्षीय अनिता देवी सुबह अपने घर से पानी निकासी करने के लिए मोटर की स्वीच दबाने गई। मोटर तार से धारा प्रवाहित विद्युत तार से स्पर्श होने पर गिर पड़ी। उसके बाद आवाज सुन कर स्वजन दौड़े और कनेक्शन काटकर उसे आनन-फानन में उठाकर स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां चिकित्सको ंने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अनिता देवी का पूरा परिवार भागलपुर में रहता है। पति पुण्यदेव सिंह पड़ोसी के घर में शादी समारोह में आये थे, जो तीन दिन पूर्व भागलपुर चले गए। वहीं अनिता के अन्य परिवार वाले भी बाहर रहते हैं। लोग स्वजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी