सारण में पिकअप पर बैठ रहे चालक को सामने से वाहन ने मारी टक्कर, मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के फुलवरिया नहर पुल पर बुधवार को फ्रिज लदी पिकअप पर बैठ रहे चालक को दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी। मौके पर ही चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:51 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:51 PM (IST)
सारण में पिकअप पर बैठ रहे चालक को सामने से वाहन ने मारी टक्कर, मौत
सारण में पिकअप पर बैठ रहे चालक को सामने से वाहन ने मारी टक्कर, मौत

संसू, मकेर (सारण): स्थानीय थाना क्षेत्र के फुलवरिया नहर पुल पर बुधवार को फ्रिज लदी पिकअप वैन के चालक को बैठने के दौरान दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी। सब्जी लदी दूसरी पिकअप की टक्कर से घटनास्थल पर ही चालक की मौत हो गई। मृत चालक मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत पानापुर ओपी क्षेत्र के हरचंदा माली टोला गांव निवासी दसई भगत का 35 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार भगत था। वहीं टक्कर मारने के बाद सब्जी लदी पिकअप लेकर चालक फरार हो गया।

मनोज भगत मुजफ्फरपुर से छपरा के दुकानदार का फ्रिज लेकर निकले थे। इस क्रम में फुलवरिया नहर पुल के पास उन्होंने गाड़ी खड़ी कर चाय पीया। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में बैठने के लिए जैसे ही दरवाजा खोले कि छपरा की तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर तेज गति से जा रही पिकअप ने ठोकर मार दी। घटनास्थल पर ही फ्रिज लदी पिकअप वैन के चालक की मौत हो गई। चार भाइयों में सबसे बड़ा व कमाऊ पुत्र थे मनोज

मृत मनोज कुमार चार भाई में सबसे बड़ा एवं कमाऊ पुत्र था। पिता ठेला चलाते हैं। बाकी भाई रोजगार की तलाश में हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मकेर पुलिस मौके पर पहुंची। शव लेकर थाने आ गई। वहां से पुलिस मनोज के मोबाइल से स्वजनों को सूचित किया। सूचना मिलते ही मनोज के स्वजन थाने पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। उधर, अपने कमाऊ पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही पिता दसई भगत, पत्नी गुड़िया देवी, भाई सनोज, सरोज, पंकज, पुत्र अंकुश व आयुष सहित परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

--------------

- मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत माली टोला निवासी था चालक

- छपरा के एक दुकानदार का फ्रीज लेकर चला था मुजफ्फरपुर से, बीच रास्ते घटना

-------------

chat bot
आपका साथी