सीओ व थानाध्यक्ष ने जनता दरबार में की मामले की सुनवाई

छपरा। जिला के वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर विभिन्न थानों में शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया। इस दौरान अंचलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी जनता दरबार में उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 10:53 PM (IST)
सीओ व थानाध्यक्ष ने जनता दरबार में की मामले की सुनवाई
सीओ व थानाध्यक्ष ने जनता दरबार में की मामले की सुनवाई

छपरा। जिला के वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर विभिन्न थानों में शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया। इस दौरान अंचलाधिकारी समेत अन्य अधिकारी जनता दरबार में उपस्थित रहे। जनता दरबार में घरेलू विवाद जमीन विवाद समेत अन्य मामलों का निष्पादन किया गया। वहीं जिस मामले का निष्पादन नहीं हो सका उसे न्यायालय भेजा गया।

मकेर में आयोजित जनता दरबार में तीन मामलों की सुनवाई

शनिवार को थान परिसर मकेर में सीओ व थानाध्यक्ष के नेतृत्व में जनता दरबार का आयोजन किया गया, तीन मामलों की सुनवाई हुई। वहीं चकिया गांव के विगन राय एवं मैनेजर राय के मामलों का समाधान नहीं होने पर दोनों पक्षों को न्यायालय भेज दिया गया। इस दौरान सीओ सहदुल हक, एसआई बृजवंशी कुमार सिंह, अंचल कर्मी लालबाबू बासफोर आदि मौजूद थे। सीओ ने जमीनी मामलों का निष्पादन किया

थाना परिसर में सीओ रविशंकर पांडेय व पुलिस पदाधिकारी चंद्रभुषण तिवारी ने संयुक्तरूप से जनता दरबार का आयोजन कई जमीनी मामलों का निष्पादन किया। इस संबंध में सीओ रविशंकर पांडेय ने बताया कि थाना क्षेत्र के आधा दर्जन जमीनी मामलो का निष्पादन किया गया है।

तरैया थाने में भूमि विवाद का हुआ निष्पादन संसू, तरैया (सारण) : तरैया थाना परिसर में भूमि विवाद के निष्पादन को लेकर शनिवार को सीओ अंकु गुप्ता व एसआई जामुन प्रसाद की अध्यक्षता में जनता दरबार का आयोजन किया गया। जिसमें भूमि विवाद से संबंधित कुल तीन मामले आए। जिसमें पचभिण्डा के प्राणनाथ सिंह, सरेया रत्नाकर के मनोज साह व परौना गांव के मुकेश कुमार ने भूमि विवाद से संबंधित शिकायत पत्र दिए। सीओ ने पीड़ितों की समस्या को सुनते हुए प्राप्त आवेदन के आलोक में कहा कि संबंधित व्यक्ति को नोटिस कर आगे की कर्रवाई की जाएगी। वहीं सीओ ने बताया कि पूर्व के भूमि विवाद से संबंधित एक मामले को निष्पादन किया गया।

chat bot
आपका साथी