अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौत

मांझी। छपरा-बलिया मुख्यमार्ग पर मांझी के जयप्रभा सेतु के एप्रोच मार्ग पर सोमवार की रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर लगभग पचास फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 11:58 PM (IST)
अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौत
अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौत

मांझी। छपरा-बलिया मुख्यमार्ग पर मांझी के जयप्रभा सेतु के एप्रोच मार्ग पर सोमवार की रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर लगभग पचास फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मांझी थाना पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के साथ टार्च की रोशनी के सहारे नीचे गहरी खाई में झाड़ियों के बीच गिर कर मृत पड़े एक युवक एवं उसकी कार को ढूंढकर बाहर निकाला। बाद में शव को पोस्टमार्टम हेतु छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। पहचान कोपा थाना क्षेत्र के कोपा दक्षिण टोला निवासी रौशन खान के रुप में की गई। पहचान होने के बाद थाना पुलिस ने स्वजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजन शव देखते ही चित्कार कर उठे। स्वजनों के क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया। सड़क दुर्घटना में घायल महिला की पटना में मौत

परसा। मढ़ौरा-बनियापुर मार्ग पर रेल इंजन कारखाना के समीप सड़क दुर्घटना में घायल हुई महिला की पटना में मौत की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। महिला परसा थाना क्षेत्र के बनौता निवासी जुल्फेकर आलम की 55 वर्षीय पत्नी हुस्ने आरा बतायी गयी है। परिजनों ने बताया कि हुस्ने आरा अपने बेटे के साथ बनियापुर अपनी बहन से मिलने जा रही थी। तभी मढ़ौरा रेल इंजन कारखाना के समीप बाइक अनियंत्रित हो सड़क किनारे गाड़ी पलट गयी। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गयी। उसे आनन फानन में परसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार उपरांत पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीएमसीएच पहुंचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी