दरियापुर में पानी में डूब कर दसवीं के छात्र की मौत

दरियापुर। थाना क्षेत्र के मनचितवा गांव बाढ़ के पानी में डूब जाने से दरियापुर हाईस्कूल के दसवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान गोपालपुर मनचितवा गांव निवासी अजय राय के 15 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार के रूप में की गई ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 06:50 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:15 AM (IST)
दरियापुर में पानी में डूब कर दसवीं के छात्र की मौत
दरियापुर में पानी में डूब कर दसवीं के छात्र की मौत

दरियापुर। थाना क्षेत्र के मनचितवा गांव बाढ़ के पानी में डूब जाने से दरियापुर हाईस्कूल के दसवीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। मृतक की पहचान गोपालपुर मनचितवा गांव निवासी अजय राय के 15 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार के रूप में की गई । थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवा दिया ।

मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुर मनचितवा गाव निवासी विककी कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ मनचितवा पुल के नजदीक बाढ़ के पानी मे स्नान करने गया था। स्नान करने के दौरान तीनों ने एक साथ पुल से पानी में छलांग लगाई और गहरे पानी मे डूबने लगे । वहां मौजूद लोगों ने किसी प्रकार दो लड़कों को तो बचा लिया। लेकिन विक्की वहीं पानी में गिर एक पेड़ की डालियों के बीच जाकर फंस गया। बाहर निकालने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक विक्की दो भाइयों व दो बहनों में छोटा था। उसकी मौत की सूचना मिलते ही घर में चीख पुकार मच गई। माता पिता एवं भाई बहनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था ।

chat bot
आपका साथी