आरजे कॉलेज में खोला गया बैंक का काउंटर, छात्रों ने जमा किया चालान

रामजयपाल कॉलेज में बुधवार को इंडसइंड बैंक का अस्थाई काउंटर खोला गया है। जहां शारीरिक दूरी का पालन कराकर छात्रों से चालान जमा करवाया गया। कॉलेज में पुलिस की भी तैनाती की गई है। साथ ही फार्म जमा करने के लिए काउंटर की संख्या को बढ़ाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2020 08:43 PM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2020 08:43 PM (IST)
आरजे कॉलेज में खोला गया बैंक का काउंटर, छात्रों ने जमा किया चालान
आरजे कॉलेज में खोला गया बैंक का काउंटर, छात्रों ने जमा किया चालान

जागरण संवाददाता, छपरा : रामजयपाल कॉलेज में बुधवार को इंडसइंड बैंक का अस्थाई काउंटर खोला गया है। जहां शारीरिक दूरी का पालन कराकर छात्रों से चालान जमा करवाया गया। कॉलेज में पुलिस की भी तैनाती की गई है। साथ ही फार्म जमा करने के लिए काउंटर की संख्या को बढ़ाया गया।

उल्लेखनीय हो कि 25 अगस्त के दैनिक जागरण में आरजे कॉलेज और बैंक में मजाक बन गई है शारीरिक दूरी, शीर्षक से खबर को फोटो के साथ प्रकाशित किया गया था। इसके बाद बुधवार को कॉलेज प्रशासन हरकत में आया और शारीरिक दूरी का पालन करने एवं विद्यार्थियों को कोई परेशानी न हो। उसके लिए इंडसइंड बैंक का अस्थाई काउंटर कॉलेज कैंपस में ही खोला गया। जहां शारीरिक दूरी का पालन कराते हुए करीब 267 चालान जमा किए गए।

इंडसइंड बैंक का अस्थाई काउंटर पर दो कर्मी की तैनाती की गई थी। उल्लेखनीय हो कि बीएसईबी ने इंटर के परीक्षा फार्म भरने के लिए कोविड -19 के दिशा- निर्देश का पालन करने का निर्देश दिया था। लेकिन छपरा के किसी भी कॉलेज में कोरोना को ले जारी दिशा -निर्देश का पालन नहीं हो रहा है। जिसकी खबर प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद कॉलेज प्रशासन ने बैंक का काउंटर का कॉलेज में खोला गया। वर्जन :

कॉलेज के छात्र-छात्रा इंडसइंड बैंक में चालान जाम करने जा रहे थे। वहां कोविड- 19 के तहत शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा था। इसकी जानकारी होने पर हमारे विद्यार्थियों को कोई परेशानी न हो उसके लिए बैंक प्रशासन से संपर्क कर चालान जाम करने के लिए कॉलेज में ही अस्थाई बैंक का काउंटर खोला गया है।

डॉ. सिद्धार्थ शंकर सिंह

प्राचार्य, रामजयपाल कॉलेज, छपरा

chat bot
आपका साथी