तरैया में 11 माह पहले डूबे युवक का मिला कंकाल

थाना क्षेत्र के आकुचक गांव में बाढ़ के पानी में डूबे युवक का 11 माह बाद कंकाल मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:54 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:54 PM (IST)
तरैया में 11 माह पहले डूबे युवक का मिला कंकाल
तरैया में 11 माह पहले डूबे युवक का मिला कंकाल

संसू, तरैया(सारण) : थाना क्षेत्र के आकुचक गांव में बाढ़ के पानी में डूबे युवक का 11 माह बाद ड़ेढ किलोमीटर दूर पचौड़र महीनदी के किनारे बगीचे में मंगलवार को उसका कंकाल मिला। बगीचे के मालिक कमलेश सिंह ने बताया कि देख-रेख करने पहुंचे थे। इसी दौरान ताड़ के पेड़ के पास नर कंकाल बिखरा पड़ा था।

सूचना पचौड़र मुखिया विनोद सिंह को दी गई। मुखिया ने 11 माह पूर्व 29 जुलाई 2020 को बाढ़ के पानी में डूबे हुए युवक का कंकाल होने की आशंका जताई। फिर मृतक के पिता को लेकर मौके पर पहुंचे तो उसके पिता ने घटना के दिन पहने टी-शर्ट से जो कंकाल से लिपटा हुआ था, इससे अपने पुत्र 18 वर्षीय पुत्र शनि कुमार सिंह के कंकाल के रूप में पहचान की। पुत्र के शव का कंकाल देखते ही वे दहाड़ मारकर रोने लगे। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। कंकाल की जांच के लिए फारेंसिक लैब सैंपल भिजवाया।

बताया जाता है कि शनि पटना में रहकर बीकाम कर रहा था। लाकडाउन के दौरान घर आया था। क्षेत्र में आए बाढ़ के दौरान 29 जुलाई 2020 को पचौड़र बाजार जा रहा था कि पैर फिसलने से बाढ़ के पानी में डूब गया। उसके बाद निजी व एनडीआरएफ की टीम के द्वारा शव की खोज की गई थी, लेकिन उसका शव कहीं नहीं मिला था। अब कंकाल मिलते ही उसकी मां बेबी देवी, भाई सोनल, बहन कृति व मेनका का रो-रोकर बुरा हाल है। ---------------

- पहने गए कपड़ों से स्वजनों ने की पहचान, कंकाल मिलने के बाद परिवार में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी