सारण में हुई लूट के उद्भेदन को एसआइटी गठित

एकमा में सोमवार की सुबह 1030 बजे हुई फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मी उपेंद्र कुमार से लूट में एसआइटी गठित की गई है। टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

JagranMon, 20 Sep 2021 11:10 PM (IST)
सारण में हुई लूट के उद्भेदन को एसआइटी गठित

संसू, एकमा: एकमा में सोमवार की सुबह 10:30 बजे हुई फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मी उपेंद्र कुमार यादव से 6.81लाख रुपये की लूट कांड का जल्द उद्भेदन का दावा एसपी ने किया है। एसपी संतोष कुमार ने बताया कि लूट कांड में घायल रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी निवासी कर्मी उपेंद्र कुमार यादव से की गई पूछताछ के बाद पुलिसिया कार्रवाई तेज कर दी गई है। बदमाशों की गिरफ्तारी एवं कैश की बरामदगी को ले एसआइटी का गठन किया गया है। पुलिस टीम बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। घायल कर्मी उपेंद्र कुमार यादव के बयान पर एकमा थाने में पांच अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। घायल कर्मी ने पुलिस को बताया कि कुछ दूरी से ही बाइक सवार उसका पीछा कर रहे थे। मौका देखते ही उसपर गोली चला दिए। घटना को लेकर पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर रही है। घायल कर्मी का प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

कैश लूटकांड की घटना से व्यवसायियों में भय

छपरा-सिवान मुख्य मार्ग पर रसूलपुर थाना क्षेत्र के बंशी छपरा गांव के समीप फ्लिपकार्ट कंपनी के कर्मी को गोली मारकर दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने पौने सात लाख रुपये लूट लिया। इससे एकमा व रसूलपुर बाजार सहित आसपास के बाजार के दुकानदारों में भय का माहौल बना है। हालांकि घटना के बाद पुलिस काफी सक्रिय हो गई है।

पूर्व में भी हुई थी फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय से कैश लूट

चार महीने पहले एकमा बाजार के हंसराजपुर मोहल्ला स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय से कैश लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उसमें बताया गया कि दो कार्यालय कर्मी को बदमाशों ने बंधक बना लिया और उन्हें थाना क्षेत्र के भुइली नहर के समीप ले गए। जहां नहर पुल के करीब में ही बगीचे में ले जाकर पेड़ से बांध दिया । फिर कार्यालय से कैश लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस द्वारा की गई घटना की जांच के दौरान कार्यालय के कर्मी की ही संलिप्तता सामने आई थी। इस मामले में भी कर्मियों से भी सघन पूछताछ की जा रही है। पुलिस का अनुमान है कि कोई न कोई लाइनर का काम किया है। इसके बाद ही इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

--------------

कैश लूटकांड का भी बहुत जल्द उद्भेदन किया जाएगा। पुलिस टीम पूरी तत्परता से काम कर रही है। बदमाशों की पहचान करने व संभावित ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई जारी है। इस काम में तेज तर्रार अधिकारी लगाए गए हैं।

संतोष कुमार, एसपी सारण।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.