एसबीआइ छपरा मेन ब्रांच के कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत

गड़खा-मानपुर मुख्य मार्ग पर अवतारनगर थाना क्षेत्र के रामगाढ़ा गांव में शनिवार की देर शाम एसबीआइ के कर्मी आनंद सागर की मौत हो गई। वे बैंक का काम खत्म कर वापस अपने घर पटना लौट रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:20 PM (IST)
एसबीआइ छपरा मेन ब्रांच के कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत
एसबीआइ छपरा मेन ब्रांच के कर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत

संसू, डोरीगंज: गड़खा-मानपुर मुख्य मार्ग पर अवतारनगर थाना क्षेत्र के रामगाढ़ा गांव में शनिवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में एसबीआइ छपरा मेन ब्रांच में कार्यरत कर्मी आनंद सागर की मौत हो गई। सागर पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के आदर्श विहार कालोनी रोड नंबर 24-टी निवासी धनराज सिंह के 39 वर्षीय पुत्र थे। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अवतारनगर थाने की पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार शनिवार को बैंक में काम करने के बाद देर शाम आनंद पटना के लिए रवाना हुए। वे छपरा से गड़खा होकर गड़खा-मानपुर रोड के रास्ते बाइक से जा रहे थे। इस दौरान रामगाढ़ा गांव में तेज रफ्तार में विपरीत दिशा से गड़खा की ओर जा रहे ट्रक ने उन्हें ठोकर मार दी। ट्रक की ठोकर से वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही अवतारनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में तोड़ दिया दम

हादसे के बाद पुलिसकर्मी आनंद को लेकर इलाज के लिए दिघवारा सीएचसी जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो चुकी थी। दिघवारा सीएचसी पहुंचने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। अवतारनगर थाना पुलिस ने घटना की सूचना बैंककर्मी के स्वजनों को दी। सूचना मिलने पर आनंद के स्वजन दिघवारा पहुंच गए। रो-रोक स्वजनों का हाल बुरा था। थाना पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंपा दिया।

------------------

- अवतारनगर थाना क्षेत्र के रामगाढ़ा गांव में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

- घटना के वक्त छपरा से बंसत के रास्ते पटना जा रहे थे आनंद सागर

- पटना के राजीव नगर थाना अंतर्गत आदर्श विहार कालोनी रहने वाले थे आनंद

------------

chat bot
आपका साथी