मढ़ौरा में वैक्सीन की किल्लत पर सड़क जाम

स्थानीय रेफरल अस्पताल में सोमवार को कोरोना वैक्सीन नहीं मिलने पर लोगों ने हंगामा कर दिया। इस दौरान सड़क जाम भी की गई। कुछ स्थानीय प्रबुद्ध लोगों के समझाने पर लोग माने।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:08 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:08 PM (IST)
मढ़ौरा में वैक्सीन की किल्लत पर सड़क जाम
मढ़ौरा में वैक्सीन की किल्लत पर सड़क जाम

संसू, मढ़ौरा (सारण) : स्थानीय रेफरल अस्पताल में सोमवार को कोरोना वैक्सीन नहीं मिलने पर लोगों ने घंटों हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने अस्पताल के सामने कुछ देर के लिए मढ़ौरा-छपरा मुख्य मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। हालांकि बाद में कुछ विशिष्ठ लोगों और स्वास्थ्य कर्मियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम समाप्त कर लिया।

बताया जाता है कि वैक्सीन के लिए लोग सुबह से ही कतार में लगे थे। इस बीच सुबह करीब साढ़े नौ बजे बताया गया कि कोविशिल्ड वैक्सीन खत्म हो चुकी है। फिर क्या था, अपनी बारी के लिए इंतजार कर रहे लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। लोग हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिए। बात यहीं तक नहीं रुकी। लोगों ने सड़क भी जाम कर दी। लोगों का कहना था कि रोज हमलोग कतार में लगकर वैक्सीन लेने के लिए आते हैं, परंतु वैक्सीन समाप्त होने की बात कहकर वापस कर दिया जाता है। लोगों ने बताया कि वे दूर-दराज से किसी तरह समय निकाल कर जब वैक्सीन लेने पहुंचते हैं तो वैक्सीन नहीं होने की बात उनके लिए भारी परेशानी का सबब बनती है।

जिला मुख्यालय से मिली थी महज पचास डोज: स्वास्थ्य प्रबंधक

स्वास्थ्य प्रबंधक सुशील कुमार गौतम ने बताया कि जाम लगने की जानकारी मुझे नहीं है। जिला मुख्यालय में सोमवार को को-वैक्सीन की मात्र पचास डोज मिली थी। मढ़ौरा हाई स्कूल में लोगों को दिया गया। कोविशील्ड की डोज नहीं होने के कारण रेफरल अस्पताल में वैक्सीनेशन बंद करना पड़ा। -------------------

फोटो-11

सुबह से ही कतार में खड़े थे लोग, साढ़े नौ बजे कहा गया कि नहीं है कोविशील्ड, इसके बाद हुआ हंगामा

chat bot
आपका साथी