छापेमारी में लाल बालू लदी दो व एक खाली नाव जब्त

सारण। रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गांव के दक्षिण सरयू नदी के तट से रिविलगंज थाना पुलिस ने छ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:26 PM (IST)
छापेमारी में लाल बालू लदी दो व एक खाली नाव जब्त
छापेमारी में लाल बालू लदी दो व एक खाली नाव जब्त

सारण। रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गांव के दक्षिण सरयू नदी के तट से रिविलगंज थाना पुलिस ने छापेमारी कर लाल बालू से भरी दो तथा एक खाली नाव को जब्त किया। जानकारी के के अनुसार रिविलगंज थाना को सूचना मिली कि तीन नाव से लाल बालू इनई गांव के दक्षिण सरयू नदी के तट पर उतारा जा रहा हैं । इसपर थाना अध्यक्ष रामसेवक रावत के नेतृत्व में छापेमारी की गई। रिविलगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने कहा कि एक खाली नाव तथा दो बालू लदी नाव जब्त की गई है।

इंसेट करें : डोरीगंज मे बालू लदे पांच ट्रक जब्त, एक ट्रक मालिक गिरफ्तार

संसू, डोरीगंज : छपरा सदर के सीओ सत्येन्द्र कुमार सिंह व डोरीगंज थाने के एसआई विजय कुमार यादव ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर थाना क्षेत्र के रसलपुरा रेलवे ढ़ाला के समीप बालू लदे पांच ट्रक को जब्त किया । वहीं मौके से ट्रक मालिक डोरीगंज थाना क्षेत्र के फुलचक चिरांद निवासी आलोक कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि जब्त वाहनों के चालक व मालिक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं गिरफ्तार ट्रक मालिक को जेल भेज दिया गया है।

खैरा पुलिस ने जब्त किया बालू लदे दो ट्रक, चालक को भेजा जेल

संवाद सूत्र, नगरा : खैरा थाना बाजार से अवैध बालू लदे दो ट्रक को थाना पुलिस ने जब्त किया। मौके से चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस मामले में नगरा के सीओ मोहित कुमार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है । गिरफ्तार ट्रक चालक यूपी के देवरिया निवासी उपेंद्र यादव तथा बहरोई निवासी नसीम अंसारी है । थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने बताया कि सीओ के नेतृत्व में खैरा बाजार में अवैध रुप से बालू की ढुलाई करने वाले ट्रक की जांच की जा रही थी, तभी थाना के मानपुर गांव में बिना वैध चलान वाले एक ट्रक तथा दूसरे बिना परमिट वाले ट्रक परमिट को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया गया। सीओ मोहित कुमार ने बताया कि अवैध बालू के आरोप में संबंधित ट्रक आनर पर भी कार्रवाई की जाएगी ।

चोरी कर रहे युवक को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

संवाद सूत्र, नगरा : खैरा थाना के वर्णपुरा गांव में शनिवार की रात एक घर में घुस कर गहना वाले बक्सा को तोड़ने की कोशिश कर रहे एक चोर को घर वालो ने पकड़ लिया । इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया । इस मामले में मुस्तफा अंसारी ने गांव के ही रौशन अंसारी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है । थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार रौशन अंसारी को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी