सुरक्षा, खुशहाली व विकास के लिए मोदी के झोली में दें छपरा की सीट : रामविलास

दिघवारा: देश का भविष्य नरेन्द्र मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है। प्रधानमंत्री ने देश की सुरक्षा, जनता की खुशहाली और विकास कार्यों पर हमेशा जोर दिया है। सारण से एनडीए के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी को को विजयी बना कर सारण सीट नरेन्द्र मोदी की झोली में डालें ताकि वे दोबारा प्रधानमंत्री बनकर देश की सेवा कर सकें । उक्त बातें केंद्रीय मंत्री व लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने दिघवारा के जयगोविद हाईस्कूल मैदान में आयोजित जनसभा में बुधवार को कही।

पासवान ने महागठबंधन के नेताओं पर जमकर हमला बोला। कहा कि महागठबंधन के पास मोदीजी के मुकाबले कोई ऐसा चेहरा नही है जो देश का विकास कर सके। एनडीए सरकार ने बिजली की स्थिति ऐसी कर दी है कि घर में ढूंढ़ने पर भी लालटेन नहीं मिलता है। यह सिर्फ राजद नेताओं के हाथ की शोभा बना हुआ है। मंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद को जेल भेजने का एनडीए नेताओं पर अनर्गल आरोप लगाया जाता है जबकि उनकों जेल यूपीए की सरकार ने भेजा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी कर्मठ, ईमानदार, मेहनती और योग्य हैं। इनको संसद में भेजने का काम करें।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा देश के विकास के लिए कार्य किया है। उनका सपना है कि हमारा भारत विश्व गुरु बने। प्रत्याशी रूडी ने कहा कि पूरे बिहार में सबसे ज्यादा विकास हुआ है तो वह छपरा जिले में हुआ है। चारों तरफ विकास की गंगा बह रही है। सभा को छपरा विधायक डा सीएन गुप्ता, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह , जदयू नेता शैलेंद्र प्रताप, पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, जदयू जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू, लोजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, जदयू नेता महेन्द्र प्रताप, जगन्नाथ ठाकुर, रत्न पासवान, जनार्दन सिंह चौहान, राकेश सिंह, बसंती देवी आदि ने संबोधित किया । अध्यक्षता ओमप्रकाश सिंह व संचालन शिव कुमार गाईं ने की।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.